scriptBijnor: हिंसा के बाद जामा मस्जिद के मुतवल्ली और मदरसा संचालक समेत 3 पर 25 हजार का इनाम घोषित | Bijnor Police Announce Reward Of 25 thousand after caa violence | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: हिंसा के बाद जामा मस्जिद के मुतवल्ली और मदरसा संचालक समेत 3 पर 25 हजार का इनाम घोषित

Highlights

Police ने 215 उपद्रवियों को भेजा जेल
अन्‍य उपद्रवियों को भी किया जा रहा है चिन्हित
लोगों से की जा रही शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने की अपील

बिजनोरDec 24, 2019 / 11:39 am

sharad asthana

vlcsnap-2019-12-24-11h27m44s265.png
बिजनौर। जनपद में शुक्रवार (Friday) को जुमे की नमाज के बाद नजीबाबाद (Najibabad), नहटौर (Nahtaur) और शहर क्षेत्र में उपद्रवियों ने जमकर बवाल किया था। भीड़ ने आगजनी और गाड़ियों में तोड़फोड़ सहित पुलिस पर पथराव किया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक 215 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस शहर के चौराहों पर लोगों को इकट्ठा करके उनसे शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी कर रही है।
यह भी पढ़ें

CAA Protest: ‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान पर बलवाइयों को भड़काने का केस दर्ज, इस पोस्‍ट को बनाया आधार- Video

20 दिसंबर को हुआ था बवाल

एसपी (SP) संजीव त्यागी ने बताया कि 20 दिसंबर को जनपद में उपद्रवियों ने माहौल बिगाड़ने के लिए आगजनी और गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने 215 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही पुलिस अन्य उपद्रवियों को भी चिन्हित कर रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Meerut: रात को पथराव की सूचना के बाद दौड़ पड़ी फोर्स, वहां पहुंचने पर मामला दूसरा निकला, देखें वीडियो

इन पर हुआ इनाम घोषित

पुलिस ने मुतवल्ली और मौलाना समेत तीन लोगों पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित किया है। बवाल की साजिश रचने के आरोप में जामा मस्जिद के मुतवल्ली जावेद आफताब, मदरसा संचालक मौलाना फुरकान और आदिल पर इनाम घोषित किया गया है। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में अभी तक कुल 32 मुकदमे दर्ज किए हैं। पुलिस वीडियोग्राफी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाकी आरोपियों को भी चिन्हित करने का काम कर रही है।

Hindi News / Bijnor / Bijnor: हिंसा के बाद जामा मस्जिद के मुतवल्ली और मदरसा संचालक समेत 3 पर 25 हजार का इनाम घोषित

ट्रेंडिंग वीडियो