scriptBijapur IED Blast: नक्सलियों की करतूत, जवानों को नुकसान पहुंचने किया IED ब्लास्ट, चपेट में आने से ग्रामीण घायल | IBijapur IED Blast: Young man injured in IED blast | Patrika News
बीजापुर

Bijapur IED Blast: नक्सलियों की करतूत, जवानों को नुकसान पहुंचने किया IED ब्लास्ट, चपेट में आने से ग्रामीण घायल

Bijapur IED Blast: छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर में रविवार के सुबह प्रेशर आइईडी की चपेट में आने से ग्राम छुटवाई का एक ग्रामीण बुरी तरह घायल हुआ है।

बीजापुरJun 02, 2024 / 01:04 pm

Khyati Parihar

Bijapur IED Blast

Bijapur IED Blast: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में जवानों की लगातार कार्रवाई जारी है। आए दिन बस्तर के संभाग के जिलों में मुठभेड़ हो रही है जिसके चलते कई नक्सली मारे गए हैं। ताबड़तोड़ कार्रवाई से नक्सलियों में भारी बौखलाहट देखने को मिल रही है जिसके चलते वो सुरक्षाबलों को (CG Naxal Attack) नुकसान पहुंचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इसी कड़ी में बीजापुर से एक बार फिर नक्सलियों की कायराना करतूत समाने आई है। नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED की चपेट में एक युवक आ गया। इस ब्लास्ट से उसके दाएं पैर के चिथड़े उड़ गए। यह पूरा मामला तर्रेम थानाक्षेत्र के तोयानाला का है।

Bijapur IED Blast
यह भी पढ़ें

CG Naxal Encounter: नारायणपुर मुठभेड़ में ग्रामीण को लगी गोली, पुलिस बता रही नक्सली..परिजन कह रहे आम ग्रामीण

Bijapur IED Blast: यह घटना रविवार सुबह लगभग 9 से 10 बजे की है। जहां प्रेशर आइईडी की चपेट में आने से ग्राम छुटवाई का एक ग्रामीण बुरी तरह घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार ग्रामीण शौच करने के लिए सड़क किनारे गया था‌। इसी दौरान छुटवाई निवासी माड़वी नंदा (35) प्रेशर आइईडी की चपेट (IED Blast) में आ गया। इस हादसे में युवक का दायां पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।

शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट आई है। सीआरपीएफ के फील्ड अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया‌। एसपी डॉ जितेंद्र यादव (IED Blast) ने दी घटना पुष्टि की है। बता दें कि इस ब्लास्ट से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Bijapur IED Blast

CG IED Blast: 26 मई को हुआ था IED ब्लास्ट

बता दें कि इससे पहले सुकमा जिले में नक्सलियों द्वारा ग्रामीण के घर पर रखा हुआ आइईडी ब्लास्ट हो गया था। IED ब्लास्ट की चपेट में आने से 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। हादसे में एक महिला के पैर के चीथड़े उड़ गए हैं। आशंका जताई जा रही थी कि नक्सलियों ने बम को (Breaking News) प्लांट करने से पहले ग्रामीण के घर में छिपाकर रखा था जिससे धमाका हो गया और उसकी चपेट में दो महिलाएं आ गईं।

Hindi News/ Bijapur / Bijapur IED Blast: नक्सलियों की करतूत, जवानों को नुकसान पहुंचने किया IED ब्लास्ट, चपेट में आने से ग्रामीण घायल

ट्रेंडिंग वीडियो