scriptपीएम मोदी की मौजूदगी में जनजाति सम्मेलन एक इवेंट मैनेजमेंट शो | Tribal Conference an event management show in the presence of PM Modi | Patrika News
भोपाल

पीएम मोदी की मौजूदगी में जनजाति सम्मेलन एक इवेंट मैनेजमेंट शो

कमलनाथ बोले आदिवासी समझदार है, कलाकारी की राजनीति समझता है

भोपालNov 08, 2021 / 11:51 pm

दीपेश अवस्थी

पीएम मोदी की मौजूदगी में जनजाति सम्मेलन एक इवेंट मैनेजमेंट शो

पीएम मोदी की मौजूदगी में जनजाति सम्मेलन एक इवेंट मैनेजमेंट शो

भोपाल। 15 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भोपाल आगमन को देखते हुए सत्तारूढ़ दल भाजपा और राÓय सरकार ने बड़े स्तर पर तैयारी की है। बड़ी संख्या में आदिवासियों के शामिल होने की संभावना है। इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी की उपस्थिति में भोपाल में आयोजित जनजातीय सम्मेलन एक इवेंट मैनेजमेंट शो और प्रशासनिक शो है। भाजपा को इस तरह के इवेंट शो की आदत है। केदारनाथ में भी अभी हमने इवेंट मेनेजमेंट शो देखा है।
सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ ने कहा कि भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में आदिवासियों के नाम पर अन्य लोगों को इक_ा किया जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए अधिकारियों को टारगेट दिया जा रहा है। पंचायत सचिव से लेकर तहसीलदार व अन्य सभी अधिकारियों को अलग-अलग टारगेट दिये गए है। सबका कोटा फिक्स किया गया है। लेकिन आज का हमारा आदिवासी वर्ग समझदार है, वो कलाकारी की राजनीति को पहचानता है, वो हकीकत को समझता है। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी बैठके संगठन की मज़बूती के लिए और आगामी तैयारियों के लिए है। सचिन बिरला को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि इस मसले पर हमारी लीगल टीम वर्क कर रही है, तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर अगला कदम उठाया जाएगा।

Hindi News / Bhopal / पीएम मोदी की मौजूदगी में जनजाति सम्मेलन एक इवेंट मैनेजमेंट शो

ट्रेंडिंग वीडियो