scriptगलत काम करने वाले अफसरों की सूची बना रहा हूं, एक-एक का हिसाब होगा | shivraj atack on officers | Patrika News
भोपाल

गलत काम करने वाले अफसरों की सूची बना रहा हूं, एक-एक का हिसाब होगा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी चेतावनी

भोपालMar 17, 2020 / 11:00 pm

Alok pandya

shivraj_.jpg
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कुछ अधिकारी सरकार के दबाव में आकर गलत काम कर रहे हैं। ये अधिकारी हमारे विधायकों को प्रलोभन तक दे रहे हैं। शिवराज ने कहा कि मैं इन अधिकारियों को चेतावनी दे रहा हूं वे किससे क्या बात करते हैं उसकी खबर मेरे पास तुरंत आती है। मैं एक-एक की सूची बना रहा हूं। उन्होंने कहा कि हालांकि ऐसे अफसरों की संख्या बहुत कम है जो ऐसे काम कर रहे हैं लेकिन वक्त आने पर एक-एक से निपटा जाएगा, एक-एक का हिसाब किया जाएगा। हम गलत काम करने वाले अधिकारियों को नहीं छोड़ेंगे।

शिवराज ने कहा कि सरकार हमारे विधायकों और उनके परिवार के सदस्यों के व्यापार-धंधे नष्ट करने का काम कर रही है। इसमें भी कुछ अफसर मिले हुए हैं। बेवजह के प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं। ये सरकार बहुमत खो चुकी है, विश्वासमत प्राप्त करने से भाग रही है। ऐसे में कांग्रेस तो अब टाइम काटू कार्यक्रम चला रही है। उन्होंने कहा कि आयोगों में धड़ाधड़ नियुक्ति की जा रही है, इसमें विद्युत नियामत आयोग का अध्यक्ष बनाने की तैयारी भी चल रही है।


अफसरों को धमका रहे शिवराज –
कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के अधिकारियों को डरा-धमका कर प्रदेश की कानून व्यवस्था को प्रभावित कर रहे हैं।

Hindi News / Bhopal / गलत काम करने वाले अफसरों की सूची बना रहा हूं, एक-एक का हिसाब होगा

ट्रेंडिंग वीडियो