scriptPatrika Property Sale: यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी, 19 से 22 सितंबर तक होगी बुकिंग | Patrika Propex 2024: Property sale in Bhopal | Patrika News
भोपाल

Patrika Property Sale: यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी, 19 से 22 सितंबर तक होगी बुकिंग

Patrika Propex 2024: एक बार फिर पत्रिका प्रॉपर्टी मेला लेकर आ रहा है। यह शहर के बीचोबीच बिट्टन मार्केट में 19 सितंबर से शुरू होगा और 22 सितंबर चलेगा।

भोपालSep 17, 2024 / 11:18 am

Manish Gite

Patrika Propex 2024: Property sale in Bhopal
Patrika Propex 2024: पत्रिका अपने पाठकों को पठनीय जानकारी देने के साथ ही उनके आशियाना को लेकर भी हमेशा नई-नई जानकारी देता रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर पत्रिका प्रॉपर्टी मेला लेकर आ रहा है। यह शहर के बीचोबीच बिट्टन मार्केट में 19 सितंबर से शुरू होगा और 22 सितंबर चलेगा।
त्योहारी सीजन पर लगने वाले इस मेले में शहर के लगभग दो दर्जन डेवलपर्स भाग ले रहे है। मेला स्थल पर निजी एवं सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के स्टॉल भी लगेंगे ताकि शहरवासियों को आसानी से प्रॉपर्टी फायनेंस हो सके।
पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो (प्रोपेक्स-2024) को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं। यहां लगने वाले डोम में शहर के प्रमुख एवं प्रतिष्ठित डेवलपर्स शहर के चारों तरफ फैली प्रॉपर्टी के बारे में न केवल जानकारी देंगे बल्कि साइड विजिट भी कराएंगे।
मेला स्थल पर प्रॉपर्टी की बुकिंग कराने पर विजिस्टर्स को एश्योर्ड गिफ्ट भी दिए जाएंगे। प्रॉपर्टी एक्सपो के मैन स्पांसर सेज रियल्टी है। पावर्डवाय में मधुवन ग्रुप, ऑशिमा डेवलपर्स और शालिगराम डेवलपर्स हैं।
मेले में जो प्रॉपर्टी को देखने एवं बुकिंग करने को मिलेगी, वह सर्वसुविधायुक्त होगी। डेवलपर्स का कहना है कि उनके प्रोजेक्ट में बिजली, पानी, सड़कें सहित कवर्ड कैंपस की सुविधा उपलब्ध है।

Patrika Property Sale:


Hindi News/ Bhopal / Patrika Property Sale: यहां मिलेगी सबसे सस्ती प्रॉपर्टी, 19 से 22 सितंबर तक होगी बुकिंग

ट्रेंडिंग वीडियो