scriptआतंकी का घर बंद कर कई घंटों की सर्चिंग, एनआइए ने फिर मारा छापा | NIA team raided in Khandwa in MP | Patrika News
भोपाल

आतंकी का घर बंद कर कई घंटों की सर्चिंग, एनआइए ने फिर मारा छापा

बुधवार को देश के कई राज्यों के साथ एमपी में भी एनआइए टीम ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि देशभर में 100 से ज्यादा जगहों पर छापा मारा गया है जिसमें एमपी भी शामिल है।

भोपालMay 17, 2023 / 01:01 pm

deepak deewan

nia_17may.png

एमपी में भी एनआइए टीम ने छापा मारा

भोपाल. एनआइए ने एक बार फिर देशभर में छापामारी की है। बुधवार को देश के कई राज्यों के साथ एमपी में भी एनआइए टीम ने छापा मारा है। बताया जा रहा है कि देशभर में 100 से ज्यादा जगहों पर छापा मारा गया है जिसमें एमपी भी शामिल है।
एनआइए की पश्चिम बंगाल से आई टीम ने आतंकी अब्दुल रकीब के घर की तलाशी ली- इससे पहले एनआईए की एक टीम मंगलवार को ही एमपी के खंडवा पहुंच चुकी थी। एनआइए टीम ने यहां कई घंटों तक तलाशी अभियान चलाया। बताया जा रहा है कि एनआइए की यह टीम पश्चिम बंगाल से आई थी। इस टीम ने आतंकी अब्दुल रकीब के घर की तलाशी ली। एनआइए अब आतंकी अब्दुल के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ करेगी।
खंडवा में मंगलवार को पहुंचते ही एनआइए ने इस आतंकी के घर को बंद कर दिया- आतंकी अब्दुल रकीब को पहले ही पकड़ा जा चुका है। खंडवा में मंगलवार को पहुंचते ही एनआइए ने इस आतंकी के घर को बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकी के घर का दरवाजा बंद कर टीम ने कई घंटों तक यहां सर्चिंग की। यहां से टीम को क्या मिला, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।
सूत्रों के अनुसार एनआइए अब आतंकी अब्दुल के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ करेगी- सूत्रों के अनुसार एनआइए अब आतंकी अब्दुल के रिश्तेदारों और परिचितों से पूछताछ करेगी। उसके मोबाइल में जो नंबर मिले हैं, उनसभी के बारे में पता किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर सभी को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।
सेंधवा के उमर्टी में NIA की छापामारी
नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने सेंधवा विधानसभा के ग्राम उमर्टी में की छापामार कार्रवाई की। वर्ष 2022 में हुए गंभीर अपराध के मामले में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के अधिकारी जांच के लिए पहुंचे हैं। गोलू उर्फ टोनी के घर पर जांच चल रही है। पुलिस फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं कर रही है। स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर तैनात है।
जिस युवक के घर छामामार कार्रवाई हुई है उसपर देश के अलग अलग राज्यों में कुल 17 मामले दर्ज हैं। सूत्रों ने बताया कि लॉरेंस विश्नोई गैंग से भी कनेक्शन हो सकता है। युवक के कई नाम भी बताए जा रहे हैं। यहां रात 3 बजे से कार्रवाई जारी है।
https://twitter.com/drnarottammisra/status/1657990673273081857?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Bhopal / आतंकी का घर बंद कर कई घंटों की सर्चिंग, एनआइए ने फिर मारा छापा

ट्रेंडिंग वीडियो