scriptसहन नहीं कर पाई बॉयफ्रेंड की बेवफाई, दूसरी गर्लफ्रेंड से बात करते देख किए ताबड़तोड़ वार | Live in Beautician girlfriend Death in suspicious Condition | Patrika News
भोपाल

सहन नहीं कर पाई बॉयफ्रेंड की बेवफाई, दूसरी गर्लफ्रेंड से बात करते देख किए ताबड़तोड़ वार

सिक्किम की रहने वाली थी युवती…बीते एक महीने से भोपाल में लड़के के साथ लिव इन में रह रही थी..

भोपालOct 11, 2022 / 03:54 pm

Shailendra Sharma

bhopal_suicide.jpg

भोपाल. भोपाल के पिपलानी इलाके में बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहने वाली एक 24 साल की ब्यूटीशियन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती के बॉयफ्रेंड का दावा है कि उसने खुदकुशी की है और कांच व चाकू से खुदकर कई बार जख्मी किया। युवती के शरीर पर चाकू और कांच के घाव मिले हैं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि घटना से पहले युवती व उसके बॉयफ्रेंड ने साथ में शराब पार्टी भी की थी। लड़की सिक्किम की रहने वाली थी जिसके परिजन को पुलिस ने सूचना दे दी है।

 

‘प्रेमा’ की अधूरी प्रेम कहानी
जानकारी के मुताबिक सिक्किम की रहने वाली प्रेमा लांबा तमंग पेशे से ब्यूटीशियन थी वो पहले दिल्ली में जॉब करती थी और करीब साल भर पहले उसकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए शहडोल के रहने वाले हर्ष केशरवानी से दोस्ती हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और करीब एक महीने पहले प्रेमा भोपाल आ गई। वो यहां रोहित नगर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी और बी फॉर्मा की पढ़ाई करने वाले बॉयफ्रेंड हर्ष केशरवानी के साथ पिपलानी इलाके में एक फ्लैट में किराए से लिव इन में रह रही थी। बताया जा रहा है कि हर्ष का एक और लड़की से अफेयर चल रहा था। घटना वाली रात हर्ष और प्रेमा ने साथ में बैठकर शराब पी थी इसी दौरान हर्ष के मोबाइल पर जब दूसरी गर्लफ्रेंड का फोन आया तो ये देखकर प्रेमा बेकाबू हो गई और हर्ष के साथ झूमाझटकी करने के साथ ही घर में तोड़फोड़ शुरु कर दी।

 

यह भी पढ़ें

28 साल की शादीशुदा महिला को 22 साल के लड़के से हुई मोहब्बत फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान



खुदकुशी या हत्या ?

प्रेमी हर्ष ने पुलिस को बताया है कि प्रेमा के बेकाबू होने और फोन आने पर वो घर के दूसरे कमरे में चला गया था और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था। कुछ देर बाद जब वो कमरे से बाहर आया तो देखा कि कमरे में कांच के टुकड़े बिखरे पड़े थे और पास ही प्रेमा जख्मी हालत में पड़ी थी उसका खून बह रहा था। उसे हमीदिया में एडमिट कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल से कांच के टुकड़े और चाकू बरामद हुआ है जिससे प्रेमा के खुद को जख्मी करने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर प्रेमी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। FSL की टीम से भी घटनास्थल की जांच कराई गई है पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि प्रेमा ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या की गई है।

Hindi News/ Bhopal / सहन नहीं कर पाई बॉयफ्रेंड की बेवफाई, दूसरी गर्लफ्रेंड से बात करते देख किए ताबड़तोड़ वार

ट्रेंडिंग वीडियो