scriptUlajh Climax Scene के लिए भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़ीं थीं जाह्नवी कपूर, बारिश में बर्बाद हो गया था सेट | Janhvi Kapoor Ran BareFoot on the Streets of Bhopal to shoot climax scene of Ulajh | Patrika News
भोपाल

Ulajh Climax Scene के लिए भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़ीं थीं जाह्नवी कपूर, बारिश में बर्बाद हो गया था सेट

Ulajh Climax Scene Janhvi Kapoor: के क्लाइमैक्स सीन के लिए भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़ी थीं जाह्नवी कपूर, बारिश में बर्बाद हो गया था सेट

भोपालAug 05, 2024 / 03:16 pm

Sanjana Kumar

उलझ के क्लाइमैक्स सीन के दौरान भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़तीं जाह्नवी कपूर।

जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ (Ulajh) 2 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म में शानदार एक्टिंग करती नजर आ रही जह्नावी कपूर के साथ कई दमदार एक्टर भी नजर आए हैं। वहीं दर्शक फिल्म के क्लाइमैक्स सीन (Climax Scene) को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
जब उलझ (Ulajh) की चर्चा है और क्लाइमैक्स सीन (Climax Scene) को लेकर दर्शक उत्साहित हैं, तो क्यों ना इस क्लाइमैक्स के बारे में रील से इतर रियल और इंट्रेस्टिंग स्टोरी भी पढ़ी-सुनी जाए। बता दें कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन एमपी की राजधानी भोपाल की गलियों में भी फिल्माया गया है। इस सीन में जाह्नवी कपूर सड़क पर नंगे पैर दौड़ती नजर आ रही हैं। यहां जानें उलझन मूवी की शूटिंग के रियल और इंट्रेस्टिंग किस्से..
बता दें कि उलझ मूवी के सिनेमाघरों में रिलीज होते ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की दर्शक तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हालांकि समीक्षकों ने उलझ मूवी को बेहतर रेटिंग ही दी है।

डायरेक्टर ने खोले क्लाइमैक्स सीन शूटिंग के राज

उलझ फिल्म के डायरेक्टर सुधांशु सरिया (Director Sudhanshu Sari) ने बताया कि फिल्म का ज्यादातर हिस्सा लंदन में फिल्माया गया है। लेकिन, इसके क्लाइमैक्स के सीन को मध्य प्रदेश के भोपाल में शूट किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस दिन सीन शूट करना था, उससे पहले ही बारिश हो गई। जिससे पूरा का पूरा सेट बर्बाद हो गया।
ulajh climax scene
हमें दोबारा लोकेशन तैयार करनी पड़ी और जरूरी सीक्वेंस को शूट करने के लिए हमारे पास समय भी कम था। सीन की शुरुआत से पहले मैंने और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने सीन के लिए सुहाना के माइंडसेट के बारे में चर्चा की थी। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म उलझ में आईएफएस अधिकारी का रोल निभाया है। फिल्म में जान्हवी के किरदार का नाम सुहाना है।

क्लाइमैक्स सीन में खो गई थीं जाह्नवी कपूर, चोट लगी फिर भी दौड़ती रहीं

Ulajh फिल्म का क्लाइमैक्स सीन के दौरान जाह्नवी कपूर ने नंगे पैर ही एक हज़ार मीटर की दौड़ लगा दी थी। डायरेक्टर सुधांशु सरिया ने बताया कि फिल्म के क्लाइमैक्स सीन के दौरान जान्हवी कपूर को नंगे पैर ही भागना था।
ulajh climax scene
उलझ के क्लाइमैक्स सीन के दौरान भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़ती जाह्नवी कपूर।
ऊबड़-खाबड़ सड़कों और पतली गलियों में इस सीन की शूटिंग करती जाह्नवी अपने किरदार में ऐसी खो गई थी कि तेज दौड़ने के दौरान उनके पैर में चोट भी लग गई। लेकिन उन्हें दर्द का एहसास तक नहीं हुआ। हालांकि जान्हवी ने अपना सीन वैसे ही पूरा किया।

मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद 2024 में ही जाह्नवी की ये दूसरी मूवी

मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद उलझ जाह्नवी कपूर की इस साल 2024 में ही दूसरी मूवी है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। पहले दिन फिल्म नें 1.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जबकि फिल्म का बजट 50 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।
उलझ (ulajh) में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, मैयांग चैंग, राजेंद्र गुप्ता और जीतेंद्र जोशी जैसे मंझे हुए कलाकार भी नजर आ रहे हैं। फिल्म को सुधांशु ने परवेज शेख के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म के डायलॉग्स अतिका चौहान ने लिखे हैं।

Hindi News / Bhopal / Ulajh Climax Scene के लिए भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़ीं थीं जाह्नवी कपूर, बारिश में बर्बाद हो गया था सेट

ट्रेंडिंग वीडियो