scriptसाजिश तो नहीं हमीदिया हादसा! नर्स ने कहा था- हंसते हुए नहीं, बल्कि सभी रोते हुए जाएंगे | Hamidia accident, nurse said - everyone will go crying | Patrika News
भोपाल

साजिश तो नहीं हमीदिया हादसा! नर्स ने कहा था- हंसते हुए नहीं, बल्कि सभी रोते हुए जाएंगे

परिजन का आरोप, आग की साजिश

भोपालNov 09, 2021 / 11:57 am

deepak deewan

punam.png

भोपाल. हमीदिया अस्पताल परिसर के कमला नेहरू हॉस्पिटल में आग लगने से कई बच्चों की मौत हो गई है. इसे हादसा कहा जा रहा है पर घटना में मारे गए बच्चों के परिजनों ने बड़ी साजिश का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि हादसे से 5 मिनट पहले ही स्टाफ में झगड़ा हुआ था. अंदेशा जताया जा रहा है कि स्टाफ के झगड़े में किसी ने आग लगा दी?

घटना के बाद परिजन बोले कि अस्पताल में आग लगने के कुछ मिनिट पहले ही वार्ड में नर्स और वॉर्डबॉय में झगड़ा हुआ था. दोनों ने एक—दूसरे को धमकियां दी थी. इस झगड़े के महज 5 मिनट बाद ही वार्ड में आग लग गई. बाग सेवनिया निवासी पूनम ने इस घटना के बारे में विस्तार से बताया.

Must Read- शादी के 12 साल बाद भराई थी गोद, आग लगने के बाद मां के हाथ में थमा दी बच्चे की लाश…..

उन्होंने कहा कि काफी मन्नतों के बाद उनकी बेटी को सोमवार को ही बेटा हुआ था। रात में वह, बेटी और नाती के पास ही थी तभी नर्स और वॉर्डबॉय के बीच लड़ाई होने लगी। शोर सुनकर हम वॉर्ड से बाहर निकल गए। एक नर्स तो साफ कह रही थी कि एक भी हंसते हुए नहीं, बल्कि सभी रोते हुए जाएंगे।

Must Read- रात में जिंदा जले 4 बच्चे, सुबह दो और नवजातों की मौत, कई गायब, बच्चों को ढूंढ रहे बिलखते माता-पिता

इस झगड़े के 5 मिनट बाद ही वार्ड में आग लग गई। पूनम ने स्पष्ट कहा— आग के पीछे बड़ी साजिश है। पूनम और उनके परिजनों को अंदर नहीं जाने दिया गया। इस दौरान जब उन्हें अंदर जाने से रोका तो उन्होंने हंगामा भी किया. इस बात को लेकर अस्पताल में तैनात महिला सिक्योरिटी गार्ड से उनकी बहस भी हुई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85dgav

Hindi News / Bhopal / साजिश तो नहीं हमीदिया हादसा! नर्स ने कहा था- हंसते हुए नहीं, बल्कि सभी रोते हुए जाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो