scriptIAS शैलबाला मार्टिन ने डीजे की आवाज पर उठाए सवाल, मंदिर के लाउडस्पीकर पर भी कही बड़ी बात | IAS Shailbala Martin raised question on DJ sound also comment on temple loudspeaker | Patrika News
भोपाल

IAS शैलबाला मार्टिन ने डीजे की आवाज पर उठाए सवाल, मंदिर के लाउडस्पीकर पर भी कही बड़ी बात

MP News : डीजे की आवाज से परेशान होकर महिला आईएएस शैलबाला मार्टिन ने सोशल मीडिया पर व्यक्त की अपनी पीड़ा। मंदिर के लाउडस्पीकर पर भी सवाल उठाते हुए कहा- ये आधी रात तक बजते हैं, उनसे किसी को डिसटरबेंस नहीं होता।

भोपालOct 21, 2024 / 11:22 am

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश की मोहन सरकार के सख्त आदेश के बाद भी सूबे के अधिकतर इलाकों में डीजे की धुन और लाउड स्पीकर की आवाज पर नियंत्रण नहीं किया जा रहा है। इसकी हकीकत तब जाहिर हुई, जब सूबे की राजधानी भोपाल में डीजे की असहनीय आवाज ने एक महिला आईएएस को परेशान कर दिया। हम बात कर रहे हैं, आईएएस शैलबाला मार्टिन की, जिन्होंने नियमों की धज्जियां उड़ाती डीजे की आवाज पर चिंता व्यक्त की है।
आईएएस शैलबाला मार्टिन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा- ‘भोपाल के चार इमली जैसे इलाके में जहां पुलिस कमिश्नर का खुद का आवास हैं। चार इमली में फुल वॉल्यूम में डीजे पर भयानक शोर करते हुए बजने वाले भजनों के साथ मंत्री, अफसर के बंगलों के सामने से झांकियां निकाली गई। लेकिन, कहीं किसी तरह की कोई रोक-टोक देखने को नहीं मिली। किसी के कानों में ये कानफोड़ शोर सुनाई नहीं पड़ा।
यह भी पढ़ें- करवाचौथ पर पत्नी की सनसनीखेज हत्या, जिस सुहाग की लंबी उम्र के लिए महिला ने रखा व्रत, उसी ने मार डाला

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

MP News
उन्होंने आगे कहा कि, ‘पुलिस थाना मुश्किल से आधा किलोमीटर की दूरी पर है। चार इमली में आए दिन निकलने वाले डीजे की ध्वनि से मकान की खिड़कियां तक हिलने लगती हैं। यहीं स्थिति अन्य क्षेत्रों में भी होती है। कानून या वरिष्ठों के आदेश का पालन करवाने की किसी को चिंता नहीं है। किसी को इस बात की फिक्र नहीं की किसी घर में बुजुर्ग और बीमार इसे कैसे सहन कर पाएंगे।
यह भी पढ़ें- अरब सागर में एक्टिव हुआ लो प्रेशर बिगाड़ेगा मौसम, 19 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, ठंड पर भी आया बड़ा अपडेट

मंदिर पर लगे लाउडस्पीकर पर भी उठाया सवाल

आईएएस शैलबाला मार्टिन ने इलाके में स्थित मंदिर पर लगे लाउडस्पीकर पर भी सवाल उठाए। मंदिर पर लगे लाउडस्पीकर जो कई गलियों में दूर तक स्पीकर के माध्यम से ध्वनि प्रदूषण फैलाते हैं। आधी रात तक बजते हैं। फिलहाल, आईएएस शैलबाला के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया से लेकर प्रदेश की राजनीति तक चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है।

Hindi News / Bhopal / IAS शैलबाला मार्टिन ने डीजे की आवाज पर उठाए सवाल, मंदिर के लाउडस्पीकर पर भी कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो