scriptहोटल के कमरे में मिली लड़के-लड़की की लाश, एक दिन पहले आकर रुके थे | Dead bodies of young man and a girl found in hotel room near bus stand | Patrika News
भोपाल

होटल के कमरे में मिली लड़के-लड़की की लाश, एक दिन पहले आकर रुके थे

फांसी पर लटकी मिली युवती तो बेड पर पड़ा मिला युवक का शव…

भोपालNov 30, 2023 / 05:01 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

भोपाल के एक होटल के कमरे में लड़का-लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना शहर के हनुमानगंज थाना इलाके की है जहां नादरा बस स्टैंड के पास स्थित होटल बंजारा के कमरे में युवक युवती की लाश मिली। युवती की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी तो वहीं युवक की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी। जब काफी देर तक उनके कमरे में कोई हलचल नहीं हुई तो होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी।

एक दिन पहले होटल में रुकने आए थे
होटल के कर्मचारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवक-युवती की लाश पड़ी हुई थीं। युवती की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी जबकि लड़का बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था। दस्तावेजों से युवक-युवती की पहचान मनीष कुमार और किरण के तौर पर हुई है जो कि कटनी के निवास के रहे वाले थे। दोनों एक दिन पहले ही होटल में आकर रुके थे। युवक के गले पर भी फंदे का निशान दिखाई दे रहा है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उनके परिजन को सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें

मोटरसाइकिल पर लिखवाई दर्द भरी शायरी और रोक दिया जिंदगी का पहिया..



नहीं मिला सुसाइड नोट
पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि परिजन के आने के बाद पूछताछ होगी और तभी घटना के कारणों का पता चल सकता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। अंदेशा ये भी है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने आत्महत्या की है।

देखें वीडियो- ये कैसा मतदान ! सब देखते रहे वो वोट डलवाता रहा

https://youtu.be/sqTlqLDKW9M

Hindi News/ Bhopal / होटल के कमरे में मिली लड़के-लड़की की लाश, एक दिन पहले आकर रुके थे

ट्रेंडिंग वीडियो