scriptएक्शन मोड में सीएम मोहन यादव, बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं पर सभी कलेक्टरों को दिये अहम निर्देश | CM Mohan Yadav in action mode gave important instructions to all collectors on incidents of children falling in borewells | Patrika News
भोपाल

एक्शन मोड में सीएम मोहन यादव, बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं पर सभी कलेक्टरों को दिये अहम निर्देश

सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों के साथ बैठक ली। बैठक में बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को लेकर सीएम ने संज्ञान लिया है।

भोपालDec 14, 2023 / 04:57 pm

Faiz

news

एक्शन मोड में सीएम मोहन यादव, बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं पर सभी कलेक्टरों को दिये अहम निर्देश

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव प्रदेश की सत्ता का पदभार संभालते ही एक्शन मोड में आ गए हैं। अपनी पहली बैठक से ही मुख्यमंत्री मोहन यादव प्रदेश के अधिकारियों को कई अहम आदेश दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज एक बार फिर सीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक ली है। बैठक के दौरान बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को लेकर सीएम ने संज्ञान लिया है।

 

बैठक के दौरान सीएम मोहन यादव ने अधिकारियों की बैठक में सख्त निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेशभर में सभी खुले बोरवेलों को तुरंत बंद कराने की व्यवस्था करें। सभी कलेक्टरों और संबंधित विभाग के अधिकारियों से सीएम यादव ने कहा कि अगर इसे गंभीरता से न लिया गया तो घटना के बाद संबंधित अधिकारियों के खिलाफ तत्काल एक्शन लिया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक की बहू ने फांसी लगाकर की सुसाइड, सनसनीखेज घटना से मचा हड़कंप


सीएम ने अधिकारियों को सौंपा भाजपा का संकल्प पत्र

https://twitter.com/DrMohanYadav51?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को संकल्प पत्र सौंपा। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी है। संकल्प पत्र पूरा करने में हर विभाग को जुटना होगा। हर विभाग संकल्प पत्र का अध्ययन करें। इसी संकल्प पत्र के क्रियान्वयन के लिए सभी विभागों को एक सप्ताह के भीतर रोडमैप तैयार करने के निर्देश दिए।

 

एक्शन में सीएम मोहन

बैठक में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं को लेकर सभी जिला कलेक्टरों को कहा कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो। ऐसी घटनाओं पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि जो खुले बोरवेल हैं उनको अभियान चलाकर बंद करें। इसके पहले बुधवार को सीएम ने खुले में मांस की बिक्री पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। साथ ही धार्मिक स्थलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लाउडस्पीकर के अनियंत्रित उपयोग पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिये थे।

//?feature=oembed

Hindi News / Bhopal / एक्शन मोड में सीएम मोहन यादव, बोरवेल में बच्चों के गिरने की घटनाओं पर सभी कलेक्टरों को दिये अहम निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो