scriptभोपाल के युवक ने बेंगलुरु में लड़की को बेरहमी से मार डाला, सामने आया रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो | Bhopal youth brutal murder bihar girl in Bengaluru Hostel Murder Case in PG horrifying video surfaced | Patrika News
भोपाल

भोपाल के युवक ने बेंगलुरु में लड़की को बेरहमी से मार डाला, सामने आया रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो

Bengaluru Hostel Murder Case : एक मर्डर का चार राज्यों से कनेक्शन- कर्नाटक के बैंगलुरु के हॉस्टल में घुसकर बिहार की रहने वाली युवती को मध्य प्रदेश के भोपाल निवासी लड़के ने बेरहमी से मार डाला। महाराष्ट्र से है सनसनीखेज हत्याकांड का खास कनेक्शन।

भोपालJul 27, 2024 / 01:23 pm

Faiz

Bengaluru Hostel Murder Case
Bengaluru Hostel Murder Case : कर्नाटक राज्य के बेंगलुरु में मंगलवार देर रात एक 24 वर्षीय बिहार की रहने वाली युवती की बेरहमी से हत्या हुई है। बताया जा रहा है कि युवती की हत्या करने वाला आरोपी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का रहने वाला है। हॉस्टल में हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड का एक रौंगटे खड़े कर देने वाला सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक युवती को एक के बाद एक चाकू से हमले करता दिखाई दे रहा है। आरोपी ने इसी पर बस नहीं किया। आखिर में उसने युवती का गला भी रेत दिया। इस सनसनीखेज हत्या को हॉस्टल की ही कुछ अन्य युवतियां भी छिपकर देख रही हैं। लेकिन, वो भी युवती को बचाने की हिम्मत नहीं कर पाईं।
बेंगलुरू को हॉस्टल में मरने वाली युवती का नाम कृति कुमारी था। वो मूल रूप से बिहार की रहने वाली थी और बेंगलुरु की एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी। हत्या का आरोपी भोपाल का रहने वाला है, जिसका नाम अभिषेक कुमार बताया जा रहा है। हत्या के बाद बेंगलुरु पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे एक दिन पहले भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी अभिषेक ने अपना जुर्म कबूल करते हुए युवती को मारने का कारण बताया है।

रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

युवती कृति कुमारी की मंगलवार को बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में उसके पेइंग गेस्ट (पीजी) हॉस्टल के परिसर में रात 11.30 बजे हत्या की गई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि भोपाल निवासी हत्यारा अभिषेक बेंगलुरु में कृति कुमारी की दोस्त और कलीग के साथ रिलेशनशिप में था। अभिषेक की गर्लफ्रेंड महाराष्ट्र की रहने वाली है। वो और कृति एक साथ फर्म में काम करती थीं।
यह भी पढ़ें- Katni Flood : कटनी में जल प्रलय, कई गांव डूबे, शहरों में भी बतदर हालात, पुल से 6 फीट ऊपर पानी बहने से बाहरी जिलों से संपर्क टूटा

गर्लफ्रेंड से मिलने भोपाल से जाता था बेंगलुरु

जानकारी ये भी सामने आई है कि अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने अभिषेक आए दिन पीजी हॉस्टल मिलने जाता रहता था। हालांकि, बीते कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे। ऐसे में अभिषेक की गर्फ्रेंड और कृति उससे दूर रहने लगी थीं। कुछ समय पहले अभिषेक ने पीजी हॉस्टल में आकर जमकर हंगामा भी किया था, जिसके चलते कृति कुमारी ने अपनी सहेली को नए पीजी हॉस्टल में शिफ्ट करा दिया था और दोनों ने ही अभिषेक का फोन रिसीव करना भी बंद कर दिया। इसपर अभिषेक को ये लगने लगा कि उसका रिलेशन खराब कराने में कृति का हाथ है।

मंगलवार की रात को फिर हॉस्टल पहुंचा

इसी बात को लेकर वो कृति पर आग बबूला हो गया और मंगलवार की रात को एक बार फिर भोपाल से बेंगलूरू पहुंचा। यहां पीजी हॉस्टल पहुंचकर उसने कृति को बेरहमी से मार डाला। सामने आए घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हॉस्टल पहुंचा अभिषेक हाथ में प्लास्टिक का थैला पकड़े कृति के कमरे की तरफ पहुंचा। उसने दरवाज़ा खटखटाया, जिसके बाद दरवाजा खुलते ही वो कमरे में घुस गया। कुछ सेकंड बाद ही अभिषेक कृति को घसीटते हुए कमरे के बाहर गेलरी में ले आया। यहां उसने एक के बाद एक चाकू से कृति पर कई वार करने शुरु कर दिए। इस दौरान कृति उसके चंगुल से छूटने के लिए काफी संघर्ष करती रही, लेकिन अंत में आरोपी ने युवती के गले पर चाकू फेर दिया, जिसके बाद वो निढाल होकर जमीन पर गिर पड़ी।
यह भी पढ़ें- Rain Alert : बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में बन रहे हैं खतरनाक सिस्टम, 24 घंटे में यहां धमाकेदार बारिश

हॉस्टल की युवतियों ने नहीं की मदद

कृति को निढाल पड़ा देख आरोपी वहां से चला जाता है। इतने क्रूरतापूर्ण हमले के बाद भी कृति किसी तरह उठकर बैठ जाती है और अपनी पूरी ताकत से मदद के लिए चिल्लाने लगती है। पीजी हॉस्टल के साथी धीरे-धीरे अपने दरवाज़े खोलते हैं, लेकिन कोई भी कृति की मदद करने की हिम्मत नहीं जुटा पाता। वे फोन कॉल करने की कोशिश करते हुए दिखाई देते हैं। वे आपस में बात करते हैं, जबकि कृति कुछ देर तक बैठी रहती है। इस दौरान लगातार उसका खून बहता रहता है और आखिरकार वो निढाल होकर दोबारा गिर पड़ती है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है।

Hindi News/ Bhopal / भोपाल के युवक ने बेंगलुरु में लड़की को बेरहमी से मार डाला, सामने आया रौंगटे खड़े करने वाला वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो