scriptअंतिम संस्कार से पहले परिजन अर्थी लेकर पहुंचे थाने, फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप | Before funeral, family members reached the police station | Patrika News
भोपाल

अंतिम संस्कार से पहले परिजन अर्थी लेकर पहुंचे थाने, फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप

22 दिसंबर की रात में वह फांसी पर लटका मिला।

भोपालDec 24, 2020 / 10:30 am

Pawan Tiwari

अंतिम संस्कार से पहले परिजन अर्थी लेकर पहुंचे थाने, फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप

अंतिम संस्कार से पहले परिजन अर्थी लेकर पहुंचे थाने, फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप

कटनी. कोतवाली थाना अंतर्गत गणेश चौक मधई मंदिर के पीछे रहने वाले एक मूर्तिकार का शव अपनी ससुराल में फांसी पर लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद युवक के परिजनों को शव अंतिम संस्कार करने के लिए सौंप दिया।
इस बीच परिजनों और परिचितों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से पहले उसकी अर्थी को कोतवाली थाने के बाहर लेकर पहुंचे। थाने के बाहर अर्थी लेकर खड़े लोगों को देखकर पुलिस अधिकारी भी वहां पर पहुंचे। मृतक के परिजनों ने इस दौरान आरोप लगाया गया है कि युवक को लोगों ने फांसी पर लटका दिया।
परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच की मांग की है। जिस पर पुलिस ने जांच करने का आश्वासन दिया हैं। पुलिस अधिकारियों की समझाइस के बाद अर्थी लेकर थाने पहुंचे परिजनों मान गए। जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि गणेश चौक मधई मंदिर के पीछे रहने वाले मूर्तिकार दिलीप प्रजापति भट्टा मोहल्ला स्थित अपनी ससुराल गया था।
जहां पर 22 दिसंबर की रात वह फांसी पर लटका मिला। कुछ लोगों को कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है। जबकि परिजनों को आरोप है कि उसे फांसी पर लटकाया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन भाई का कहना है कि राइटिंग मैच नहीं हो रही।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y8hxb

Hindi News / Bhopal / अंतिम संस्कार से पहले परिजन अर्थी लेकर पहुंचे थाने, फांसी पर लटकाने का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो