scriptपैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला, महंत यति के खिलाफ कोर्ट पहुंचे कांग्रेस विधायक | objectionable comment on Prophet Mohammad Sahab Congress MLA arif masood reach court against Mahant Yeti Narsimhanand blamable statement | Patrika News
भोपाल

पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला, महंत यति के खिलाफ कोर्ट पहुंचे कांग्रेस विधायक

Yeti Narsimhanand blamable statement : कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने महंत यति नरसिंहानंद द्वारा पैगम्बर मोहम्मद साहब और कुरान पर की गई विवादित टिप्पणी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग को लेकर जिला अदालत में याचिका लगाई है। 21 अक्टूबर को कोर्ट मामले की सुनवाई करेगा।

भोपालOct 09, 2024 / 04:56 pm

Faiz

Yeti Narsimhanand blamable statement
Yeti Narsimhanand Blamable Statement : महंत यति नरसिंहानंद द्वारा पैगंबर मोहम्मद साहब और कुरान को लेकर दिए विवादित बयान के बाद देशभर के मुस्लिम समुदाय में आक्रोश है। जगह-जगह उनके खिलाफ प्रदर्शन हो रहें हैं तो वहीं, लगभग देश के हर पुलिस थाने में समुदाय के लोगों द्वारा ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की जा रही है। इसी मामले को लेकर अब कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने आरोप लगाया है कि मामले को लेकर पुलिस में केस दर्ज करने के लिए ज्ञापन सौंपा गया था। बावजूद इसके पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। उनका कहना है कि पुलिस की इसी लापरवाह रवैय्ये के चलते वो न्याय की मांग लेकर कोर्ट पहुंचे हैं।
यह भी पढ़ें- मंदिर की चमत्कारी दीवार पर चिपक जाए सिक्का तो समझ लें चमकने वाली है आपकी किस्मत, तुरंत बनते हैं अटके काम

21 अक्टूबर को कोर्ट में सुनवाई

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने महंत यति नरसिंहानंद के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग को लेकर भोपाल जिला अदालत में याचिका लगाई है। 21 अक्टूबर को कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगा।
यह भी पढ़ें- बस और ट्रैक्टर के बीच जोरदार भिड़ंत, हवा में उछलकर नाले में जा गिरा वाहन, कई घायल, ड्राइवर भी लापता

महंत के बयान से खड़ा हुआ विवाद

गौरतलब है कि डासना मंदिर के महंत यति सिंह ने बीते दिनों उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान पैगंबर मोहम्मद साहब और कुरान को लेकर आपत्तिजनक टिपप्णी की है। महंत ने ये बयान 29 सितंबर को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया था। उनकी टिप्पणी से मुस्लिम समुदाय काफी आहत हुआ, जिसके बाद यति नरसिंहानंद के खिलाफ अबतक देशभर में जगह जगह पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपा जा चुका है।

Hindi News / Bhopal / पैगंबर मोहम्मद साहब पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला, महंत यति के खिलाफ कोर्ट पहुंचे कांग्रेस विधायक

ट्रेंडिंग वीडियो