scriptएमपी में निगम-मंडलों में नियुक्तियां जल्द ! सीएम मोहन की आलाकमान से हुई बातचीत | Appointments in corporations and boards in MP soon | Patrika News
भोपाल

एमपी में निगम-मंडलों में नियुक्तियां जल्द ! सीएम मोहन की आलाकमान से हुई बातचीत

mp news: सीएम मोहन यादव के दिल्ली में पार्टी आलाकमान के नेताओं से मुलाकात के बाद निगम-मंडलों में जल्द नियुक्तियां होने की चर्चाएं राजनीतिक गलियारों में शुरू..।

भोपालSep 01, 2024 / 09:54 pm

Shailendra Sharma

cm mohan yadav
mp news: मध्यप्रदेश में जल्द ही निगम-मंडलों में नियुक्तियां हो सकती हैं। इस तरह की चर्चाएं मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में तेजी से चल रही हैं। चर्चाओं के जोर पकड़ने की वजह बीते दिनों सीएम मोहन यादव का दिल्ली दौरा है। दिल्ली दौरे के दौरान सीएम मोहन यादव ने पार्टी आलाकमान के नेताओं से मुलाकात की थी और अब चर्चाएं हैं कि इस दौरान सीएम और आलाकमान के बीच निगम-मंडलों की नियुक्ति को लेकर भी बातचीत हुई है।

पार्टी आलाकमान से मिले सीएम मोहन यादव

बता दें कि सीएम मोहन यादव बीते दिनों दिल्ली दौरे पर गए थे जहां उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इसके सीएम मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान, मनोहर लाल खट्‌टर, अश्विणी वैष्णव सहित तमाम केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाकात की थी और उनसे मध्यप्रदेश से संबंधित योजनाओं व प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा की थी।

यह भी पढ़ें

240 रूपए लेकर कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचा एमपी का युवक, 50 लाख जीतकर लौटा


लंबे समय से खाली हैं निगम-मंडलों के पद

मध्यप्रदेश में बीते लंबे समय से निगम-मंडलों में नियुक्तियां नहीं हुई हैं जिसके कारण निगम-मंडलों में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित अन्य पद खाली पड़े हैं। निगम-मंडलों में नियुक्तियों के लिए पार्टी आलाकमान की हरी झंडी जरूरी है। बता दें कि मध्यप्रदेश भाजपा में ऐसे कई नेता हैं जो लंबे समय से निगम-मंडलों में नियुक्तियां का इंतजार कर रहे हैं। कई नेता तो ऐसे भी हैं जिन्हें विधानसभा और लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला था तो उन्हें ये भरोसा दिलाया गया था कि निगम-मंडलों में उन्हें एडजस्ट किया जाएगा, इसलिए इन सभी नेताओं को आलाकमान के निर्णय का इंतजार है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में निगम-मंडलों में नियुक्तियां जल्द ! सीएम मोहन की आलाकमान से हुई बातचीत

ट्रेंडिंग वीडियो