scriptAir India New Flights : मुबंई, दिल्ली और हैदराबाद के लिए भोपाल से उड़ेंगी नई फ्लाइट्स, जानें अपडेट | Air India New Flights will operate from Bhopal to Mumbai Delhi and Hyderabad know airlines schedule | Patrika News
भोपाल

Air India New Flights : मुबंई, दिल्ली और हैदराबाद के लिए भोपाल से उड़ेंगी नई फ्लाइट्स, जानें अपडेट

Air India New Flights : राजाभोज एयरपोर्ट पर बढ़ेगी यात्रियों की रौनक। जल्द मुबंई, दिल्ली और हैदराबाद जैसें बड़े शहरों के लिए भोपाल से सीधी फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी।

भोपालSep 21, 2024 / 12:31 pm

Faiz

Air India New Flights
Air India New Flights : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से हवाई यात्रा करने वालों के लिए अब एयर इंडिया की ओर से नई खुशखबरी दी गई है। अब प्रदेश के हवाई यात्री भोपाल से सीधे देश के बड़े शहरों की यात्रा कर सकेगें। एयर इंडिया जल्द ही दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद के लिए नई फ्लाइट्स शुरूआत करने जा रहा है। बेंगलुरु के लिए कंपनी पहले ही स्लॉट ले चुकी है, वहीं अब एअर इंडिया एक्सप्रेस विंटर सीजन में अन्य बड़े शहरों के लिए फ्लाइट्स शुरू करने की तैयारी कर रही है।
एयरपोर्ट के डायरेक्टर से मिली जानकारी अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ऑफिस और काउंटर के लिए एयरपोर्ट से जगह मांगी थी, जिसके लिए सहमति मिल गई है। इस प्रोजेक्ट पर कंपनी जल्द ही ऑफिस सेटअप शुरू करेगी। हालांकि, विंटर सीजन के लिए बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट के लिए एयरपोर्ट अथॉरिटी से एयर इंडिया को स्लॉट मिल चुका है। लेकिन इसका संचालन कब से होगा, इसकी घोषणा अबतक नहीं हुई है। उम्मीद है जल्द ही इसकी घोषणा भी की जाएगी।
यह भी पढ़ें- अब बच्चों को पुलिस सिखाएगी ‘गुड टच बैड टच’, बढ़ते अपराधों के लिए जागरूक होंगे मासूम

टाटा ग्रुप करता है एयर इंडिया का संचालन

Air India New Flights
एयर इंडिया एक्सप्रेस, टाटा ग्रुप द्वारा संचालित एयर इंडिया की सहायक कंपनी है और इसे एयर इंडिया की किफायती एयरलाइंस माना जाता है। अब तक, एयर इंडिया एक्सप्रेस की अधिकांश उड़ानें विदेशों के लिए संचालित होती रही है। लेकिन इंडिगो को टक्कर देने के लिए अब कंपनी ने देश में घरेलू उड़ानें शुरू कर दी हैं। फिलहाल, कुछ गंतव्यों के लिए कंपनी ने फ्लाइट्स शुरू करने की घोषणा की है।

Hindi News/ Bhopal / Air India New Flights : मुबंई, दिल्ली और हैदराबाद के लिए भोपाल से उड़ेंगी नई फ्लाइट्स, जानें अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो