scriptएमपी में ABVP की गुंडागर्दी ! प्राइवेट स्कूल में घुसकर डायरेक्टर से मारपीट, तोड़फोड़ | ABVP members Created Ruckus in Orion International School bhopal Director Got Beaten | Patrika News
भोपाल

एमपी में ABVP की गुंडागर्दी ! प्राइवेट स्कूल में घुसकर डायरेक्टर से मारपीट, तोड़फोड़

Orion School ABVP Vivad: भोपाल के बावड़िया कलां स्थित ओरॉयन स्कूल में ABVP के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, मारपीट…।

भोपालJul 25, 2024 / 05:32 pm

Shailendra Sharma

ORION SCHOOL
Orion School ABVP Vivad: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ABVP की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। मामला भोपाल के बावड़िया कलां इलाके के ओरॉयन स्कूल का है। आरोप है कि ABVP के कुछ कार्यकर्ता स्कूल में पहुंचे थे और स्कूल में जमकर हंगामा करते हुए तोड़फोड़ की। स्कूल के सेक्रेटरी के साथ मारपीट भी की गई है जिसमें सेक्रेटरी को हाथ में गंभीर चोट आई है। घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें कुछ युवक स्कूल से निकलते नजर आ रहे हैं।

ABVP की गुंडागर्दी

स्कूल के चेयरमैन ज्ञानेंद्र भटनागर ने बताया कि दोपहर 12 बजे के करीब कुछ युवक आए जिन्होंने खुद को विद्यार्थी परिषद से बताया। उन्होंने स्‍कूल में 9वीं कक्षा से 12वीं कक्षा तक के सभी छात्रों की सूची मांगी। सूची देने के बाद सभी ABVP के कार्यकर्ता स्‍कूल के प्रिंसिपल कमलेश राठौर से रिजस्ट्रेशन का चंदा मांगने लगे और जब प्रिंसिपल ने उनसे कहा कि इस तरह से सभी का चंदा संस्था नहीं दे सकती। जिनकी इच्छा होगी, वो अपना देंगे। जिससे वो भड़क गए और हंगामा करने लगे। इसी बीच सेक्रेटरी अभिनव भटनागर आए और उन्होंने समझाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उनके साथ भी धक्का मुक्की की मारपीट करने लगे।

यह भी पढ़ें

सांप-नेवले की लड़ाई का रोमांचक वीडियो देखें, एक ही वार में सांप चित्त


कांच लगने से आई गंभीर चोट

स्कूल के सेक्रेटरी अभिनव भटनागर ने बताया कि मैं चेयरमैन पिता को दूसरे रास्ते से बाहर ले जा रहा था। मैंने बीच का एक दरवाजा बंद किया। इसमें कांच की खिड़की थी। उन लोगों ने कांच की खिड़की मेरे मुंह पर मारी। उसी से मुझे खींचा। कांच से मेरे चेहरे में घाव हो गया। इसके बाद उन लोगों ने दरवाजा खोल लिया और खिड़की के टूटे हुए कांच से मुझे मारा। हाथ में घाव हुआ है। इसके बाद सिर और छाती पर मुक्के मारे। हमले के बाद अभिनव भटनागर थाने पहुंचे, वहां पुलिस ने उन्हें मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जेपी अस्पताल भेजा है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर तय किया जाएगा किन धाराओं में एफआईआर दर्ज करना है। स्कूल में हुई मारपीट के बाद आरोपियों के स्कूल से बाहर निकलने के वीडियो भी सामने आए हैं। कांग्रेस नेता अरुण यादव ने इस घटना का वीडियो ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है।

Hindi News/ Bhopal / एमपी में ABVP की गुंडागर्दी ! प्राइवेट स्कूल में घुसकर डायरेक्टर से मारपीट, तोड़फोड़

ट्रेंडिंग वीडियो