scriptअरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘राम अबराम’ का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, हिंदू Vs मुस्लिम एंगल पर आधारित होगी फिल्म? | arvind akela kallu upcoming bhojpuri film ram abram poster is out now | Patrika News
भोजपुरी

अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘राम अबराम’ का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, हिंदू Vs मुस्लिम एंगल पर आधारित होगी फिल्म?

अपने दमदार अभियन और गायिकी के मशहूर रविंद अकेला कल्लू अपनी फिल्म ‘राम अबराम’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है।

Oct 05, 2022 / 11:30 am

Shweta Bajpai

arvind akela kallu upcoming bhojpuri film ram abram poster is out now

arvind akela kallu upcoming bhojpuri film ram abram poster is out now

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर अरविंद अकेला कल्लू की मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्म ‘राम अबराम’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रामनवमी के पावन पर्व पर लांच किया गया है। पोस्टर के आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। फिल्म के पोस्टर में अरविंद अकेला कल्लू दो अलग अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।
अरविंद अकेला कल्लू ने इंस्टाग्राम (Arvind Akela Kallu Instagram) पर अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि पोस्टर में अबराम एक तरफ राम यानी कि हिंदू और दूसरी ओर यानी की मुस्लिम अवतार में हैं। एक तरफ जल तो दूसरी तरफ अग्नी है।

इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने फर्स्ट लुक ‘राम अबराम’ और डायरेक्टर प्रोड्यूसर देवेंद्र तिवारी का नाम लिखा है। वहीं, इस पोस्टर को एक्ट्रेस रितु सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान को रावण बना देख चढ़ा मुकेश खन्ना का पारा

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1577536082337726465?ref_src=twsrc%5Etfw
भोजपुरी एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘जय माता दी’। आज नवरात्रि के पावन अवसर पर और माता रानी की असीम कृपा से राम अबराम फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया और बहुत जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में ये मूवी आपको देखने को भी मिलेगी। need your blessings। जय माता दी’

हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा किपोस्टर काफी हद तक RRR के पोस्टर और थीम वाली फीलिंग भी देता है। माथे पर टीका लगाए अरविंद अकेला और दाड़ी टोपी के साथ आंखों में सुरमा लगाए अरविंद अकेला के दोनों ही लुक अपने आप में काफी डिफरेंट हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1577537595281924096?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म के पोस्टर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी हिंदू-मुस्लिम मामले पर आधारित होगी। फिल्म के निर्देशक देवन्द्र तिवारी ने बताया कि फैंस जानते हैं कि उनकी फिल्मों की कहानी काफी दमदार और रोचक होती हैं। देवन्द्र तिवारी ने बताया कि वो सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में बनाना पसंद करते हैं और राम अबराम भी ऐसी ही एक कहानी सुनाती है।

फिल्म को लेकर कल्लू कहते हैं कि इसका पहला पोस्टर काफी आकर्षक है। उन्हें पहली बार इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिला है। एक्टर ने आगे बताया कि फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। देवेंद्र तिवारी के निर्देशन में वो पहली पर काम कर रहे हैं लेकिन शूटिंग में काफी मजा आ रहा है।
https://twitter.com/bhushan_sanjay/status/1551849763137617920?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें, फिल्म ‘राम अबराम’ (Ram Abram) में अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के अलावा रितु सिंह, चांदनी सिंह, विनीत विशाल, संजय पांडेय, रक्षा गुप्ता, संजीव मिश्रा, पुष्पेंद्र राय, उमाकांत राय, विजया सिंह, कुमार अभिनव, सुशील यादव, संतोष, कौशल शर्मा, मुन्ना सिंह जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म के निर्माता, निर्देशक, छायांकन देवेंद्र तिवारी हैं। इसकी कहानी के लेखक मनोज पाण्डेय हैं वहीं संगीतकार छोटे बाबा हैं। फिल्म के गाने सुमित चंद्रवंशी, प्रकाश बारूद, छोटू यादव ने लिखे हैं।

यह भी पढ़ें

केसरिया गाने का भोजपुरी वर्जन देख चकराया फैंस का सिर

https://youtu.be/41dwMZCi-R0

Hindi News / Entertainment / Bhojpuri / अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘राम अबराम’ का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज, हिंदू Vs मुस्लिम एंगल पर आधारित होगी फिल्म?

ट्रेंडिंग वीडियो