scriptLadli Behna Yojna: लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मर चुकी महिला ! हर कोई हो गया हैरान | Ladli behna yojana money withdrawn revealed woman death mystery | Patrika News
भिंड

Ladli Behna Yojna: लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मर चुकी महिला ! हर कोई हो गया हैरान

Ladli Behna Yojna: डेढ़ महीने पहले घरवालों ने अंतिम संस्कार कर शांति भोज कराया फिर बीते दिनों अचानक मृत महिला के लाड़ली बहना खाते से यूपी में निकाले गए पैसे….

भिंडJul 02, 2024 / 09:24 pm

Shailendra Sharma

ladli behna yojna news
Ladli Behna Yojna: मध्यप्रदेश के भिंड (bhind) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojna) से एक मरी हुई महिला जिंदा हो गई। ये बात सुनने में जरूर अजीब लग रही है लेकिन दरअसल ये सच है। जिसे मरा हुआ जानकर परिवारवालों ने उसका अंतिम संस्कार कर शांति भोज कराया था वो महिला तो यूपी में रह रही है और इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब महिला के पति के मोबाइल पर एक मैसेज आया।

डेढ़ महीने पहले घरवालों ने किया अंतिम संस्कार

पूरा मामला कुछ इस तरह है कि भिंड जिले के गोहद में दंदरौआ रोड पर मढरौली गांव के पास करीब डेढ़ महीने पहले पुलिस को एक महिला की लाश मिली थी। लाश अधजली हालत में थी और बाद में उसकी पहचान मेहगांव के वार्ड दो में रहने वाली महिला के तौर पर हुई है। महिला के परिवार वालों ने उसकी शिनाख्त की थी और मृत महिला का अंतिम संस्कार कर शांति भोज भी करा दिया था।

यह भी पढ़ें

इंदौर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी, इंडिया-साउथ अफ्रीका में से कौन जीत रहा फाइनल


लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मृत महिला

परिवार के लोग महिला को मृत मान चुके थे और महिला के मायके पक्ष ने भी ससुराल पक्ष पर जान से मारने का आरोप लगाया था। तो वहीं पुलिस महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई थी लेकिन इसी बीच बीते दिनों महिला के पति के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसे पढ़कर उसके पति के होश उड़ गए। मैसेज महिला के लाड़ली बहना के खाते से कियोस्क से पैसे निकालने का था। ये पैसे उत्तरप्रदेश के मथुरा में निकाले गए थे। मैसेज आते ही पति ने बैंक जाकर पड़ताल की तो पता चला कि कियोस्क से फिंगरप्रिंट के जरिए पैसे निकाले गए हैं। इसके बाद पति पुलिस के पास पहुंचा और पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें

10.30 बजे दफ्तर की कुर्सियां खाली देख कलेक्टर ने काट दिया 103 कर्मचारियों का वेतन

नोएडा में महिला गिरफ्तार, सामने आई ये सच्चाई

सीसीटीवी फुटेज में महिला को जिंदा देखकर पुलिस ने उसे ट्रेस करना शुरू किया तो लोकेशन के आधार पर पुलिस नोएडा पहुंचा। जहां एक कंपनी में महिला मोबाइल पैकिंग का काम कर रही थी। पुलिस महिला को गिरफ्तार कर भिंड लेकर आई। महिला के मुताबिक वो अकेली रहना चाहती है इसलिए घर पर बच्चों व पति को छोड़कर भाग गई थी। ऐसे में बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि परिवार वालों ने जिस महिला की लाश की अंतेष्टि की थी आखिर वो कौन थी? पुलिस इस सवाल का जवाब ढूंढने की कोशिश कर रही है।

Hindi News/ Bhind / Ladli Behna Yojna: लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मर चुकी महिला ! हर कोई हो गया हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो