scriptCG Crime: पहले प्यार किया फिर शादी, ब्लैकमेल कर लुटे 30 लाख रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला… | First loved and then married, now 30 lakh rupees were looted by blackmailing | Patrika News
भिलाई

CG Crime: पहले प्यार किया फिर शादी, ब्लैकमेल कर लुटे 30 लाख रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला…

CG Crime: पीड़ित युवक अमित अश्लील वीडियो के डर से शादी करने के लिए राजी हो गया। उससे शादी की और शादी में युवती ने 8 लाख रुपए के जेवर और 2 लाख रुपए का कपड़ा खरीदवाया। 9 महीने तक उसके साथ रही। इसके बाद आरोपी सूरज शुक्ला उर्फ प्रतीक अग्निवंशी से शादी कर ली।

भिलाईSep 23, 2024 / 05:34 pm

Love Sonkar

Cg crime news
CG Crime: एक युवक ने युवती के खिलाफ ब्लैकमेल का आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज कराया है। आरोपी युवती ने उससे शादी की। इसके बाद 30 लाख रुपए हड़प कर दूसरे युवक से शादी कर ली। पुलिस ने आरोपी युवती के साथी सूरज शुक्ला उर्फ प्रतीक अग्निवंशी और युवती के खिलाफ धारा 3(5),308(2), 308(3) के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें: CG Crime News: पूर्व विधायक के 20 लाख गबन करने वाली थी महिला, आमिर बनने से पहले कर बैठी ये गलती… पहुंची जेल

वैशाली नगर टीआई ममता अली शर्मा ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कैलाशनगर निवासी अमित कुमार पांडेय पिता अतुल कुमार पांडेय (44 वर्ष) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। वर्ष 2016 में अमित कुमार की युवती से उसकी पहचान हुई। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। एक दूसरे पर विश्वास करने लगे। रानू ने उसके साथ रजामंदी से शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद रिलेशनशिप में चौहान ग्रीन वेली में किराए के मकान में रहने लगे। इस बीच युवती का व्यवहार बदल गया। फिर दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

लोकलाज के डर से शादी कर ली

टीआई ने बताया कि अमित अश्लील वीडियो के डर से शादी करने के लिए राजी हो गया। उससे शादी की और शादी में युवती ने 8 लाख रुपए के जेवर और 2 लाख रुपए का कपड़ा खरीदवाया। 9 महीने तक उसके साथ रही। इसके बाद आरोपी सूरज शुक्ला उर्फ प्रतीक अग्निवंशी से शादी कर ली।

फिर ब्लैकमेल करने लगी

टीआई ने बताया कि सूरज और युवती मिलकर अमित को फिर ब्लेकमेल करने लगे। जान से मारने की धमकी देने लगे। दोनों के दबाव में आकर अमित ने युवती के खाते में 8 लाख रूपए ट्रांसफर किया। इस तरह अपने घर के पास सूरज और युवती मिलकर उसे रोक लेते थे। उसके परिवार और बच्चों को जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी देते थे। इस तरह उससे 30 लाख रुपए हड़प लिया। परेशान होकर अमित पुलिस के शरण में पहुंचा।

कभी संपर्क नहीं करने 10 लाख की मांग की

टीआई ने बताया कि युवती ने अमित कुमार को ब्लैकमेल करते हुए कहा कि वह भविष्य में उससे संपर्क नहीं करेगी। इसके बदले 10 लाख रुपए की मांग की। अमित कुमार ने उसे 8 लाख रुपए नकद और 2 लाख रुपए उसके बैंक अकांउट में ट्रांसफर किया। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ व्यस्त हो गया।
तीन महीने बाद फोन कर पार्क में मिलने बुलाया

टीआई ने बताया कि युवती ने अमित को करीब तीन महीने बाद फोन किया और उसे मिलने के लिए वैशाली नगर तिकोना पार्क जैन मंदिर के पास बुलाया। सीधे धमकी देने लगी कि वह उसके के बिना नहीं रह पाएगी। यदि उसके साथ शादी नहीं की तो उसके परिवार को बर्बाद कर देगी। अश्लील वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देने लगी।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime: पहले प्यार किया फिर शादी, ब्लैकमेल कर लुटे 30 लाख रुपये, जानिए क्या है पूरा मामला…

ट्रेंडिंग वीडियो