scriptCG Crime: पत्थर से कुचलकर दोस्त को मार डाला, पहले शराब पिलाई, फिर.. दो आरेपी गिरफ्तार | CG Crime: Killed friend by crushing him with a stone, first made him drink | Patrika News
भिलाई

CG Crime: पत्थर से कुचलकर दोस्त को मार डाला, पहले शराब पिलाई, फिर.. दो आरेपी गिरफ्तार

CG Crime: भिलाई शहर में नारधा गांव से अपने दोस्तों के साथ जामुल में मोबाइल खरीदने आए युवक नरेंद्र गायकवाड़ के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र को हिरासत में लिया है।

भिलाईSep 16, 2024 / 03:09 pm

Shradha Jaiswal

cg murder
CG Crime: छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में नारधा गांव से अपने दोस्तों के साथ जामुल में मोबाइल खरीदने आए युवक नरेंद्र गायकवाड़ के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी। उसके एक परिचित जितेन्द्र वर्मा उसे मोबाइल दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और बीईसी कंपनी के पास उसे दारु पिलाया। इसके बाद उसके सिर पर पत्थर से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र को हिरासत में लिया है। मौके से खून से लथपथ पत्थर को जब्त किया है।
यह भी पढ़ें

CG Crime: पेट्रोल पंप में कर्मचारी से शराब के लिए मांगे रुपए, नहीं मिले तो मारपीट कर हो गए थे फरार, 7 आरोपी गिरफ्तार

CG Crime: पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या

CG Crime: छावनी सीएसपी हरीश पाटिल ने बताया कि घटना रविवार शाम करीब 6.30 बजे की है। ग्राम नारधा निवासी नरेंद्र गायकवाड़ अपने दोस्त आयुष और निकेश के साथ जामुल में मोबाइल खरीदने के लिए आया था। जहां उसे आरोपी ढौर निवासी जितेंद्र वर्मा दो अन्य युवकों के साथ मिल गया। नरेन्द्र और जितेंद्र वर्मा की पहले से पहचान थी। जितेन्द्र ने नरेन्द्र से कहा कि यहां किस लिए आया है। नरेन्द्र ने कहा कि मोबाइल खरीदने के लिए आया हूं। जितेन्द्र ने उससे कहा कि चल मैं तुम्हें मोबाइल दिलाता हूं।
नरेंन्द्र और उसके साथियों को लेकर पहले बीइसी कंपनी के पीछे दलदली इलाके में ले गया। जहां शराब पिलाई। इसके बाद सुनसान इलाके का फायदा उठाकर जितेंद्र वर्मा और उसके साथी ने मिलकर नरेन्द्र गायकवाड़ के साथी आयुष और निकेश के साथ मारपीट कर की। दोनों किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले। नरेन्द्र गायकवाड़ नहीं भाग सका। वह दलदल में फंस गया था। जितेन्द्र और उसके साथ मिलकर उसके सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। भागते समय जितेन्द्र भी दलदल वाले नाले में फंस गया था।

ऐसे पकड़ाया आरोपी

सीएसपी ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया में बीईसी कंपनी के पीछे ख़ाली मैदान दलदली जगह पर एक युवक अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना 112 में मिली। मौके पर डायल 112 की टीम पहुंची। देखा तो एक युवक खून से लथपथ पड़ा था। उधर दूसरा युवक दललदल में फंसा था। पेट्रोलिंग टीम को बुलाया गया। खून से लथपथ नरेन्द्र को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं आरोपी जितेंद्र वर्मा भागने के फिराक में दलदली नाले में गिर कर अचेत हो गया। जहा से पकड़कर अस्पताल पहुंचाया गया।

Hindi News/ Bhilai / CG Crime: पत्थर से कुचलकर दोस्त को मार डाला, पहले शराब पिलाई, फिर.. दो आरेपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो