scriptपांच घंटे तक इंतजार, फिर छलक पड़ा पीडि़त महिलाओं का दर्द | Then the pain of the suffering women spilled out | Patrika News
भरतपुर

पांच घंटे तक इंतजार, फिर छलक पड़ा पीडि़त महिलाओं का दर्द

-बयाना के गांव समोगर से आए थे पीडि़त

भरतपुरJul 09, 2021 / 02:25 pm

Meghshyam Parashar

पांच घंटे तक इंतजार, फिर छलक पड़ा पीडि़त महिलाओं का दर्द

पांच घंटे तक इंतजार, फिर छलक पड़ा पीडि़त महिलाओं का दर्द

भरतपुर. स्थानीय स्तर पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से परिवादियों की सुनवाई नहीं की जा रही है। खुद राज्यमंत्री तक बैठक में इस बात को उठा चुके हैं। इसका एक और नया मामला गुरुवार को सामने आया। बयाना के गांव समोगर से आए प्रतिनिधिमंडल ने एसपी ऑफिस में पड़ाव डाल दिया। करीब पांच घंटे तक एसपी से मुलाकात नहीं होने पर भीषण गर्मी में उनका दर्द छलक पड़ा। बिलखते हुए महिलाओं ने आरोप लगाया कि थाने में मामला दर्ज कराने के बाद एक माह गुजरने पर भी कार्रवाई नहीं हुई। अब दुबारा मारपीट की घटना हुई है। पुलिस भी आरोपी पक्ष के साथ मिली हुई है।
जानकारी के अनुसार समोगर निवासी महेंद्र नानगा ने बताया कि उसके चाचा के लड़के पप्पू, अतर सिंह व अन्य ने एक माह पहले मारपीट की थी। जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। मामला दर्ज कराने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो आरोपी पक्ष के हौसले बुलंद हो गए। हाल में ही दुबारा से मारपीट की गई। ऐसे में करीब एक दर्जन महिलाएं एसपी कार्यालय पहुंची। जहां दोपहर एक बजे से लेकर शाम तक इंतजार करती रही। अंत में एसपी ऑफिस में ही ज्ञापन देकर वापस गांव लौट गई।
17 हजार रुपए लौटाए वापस

पहाड़ी. पहाड़ी केनरा बैंक के एटीएम से गुरुवार को निकली राशि को छोड़कर गए उपभोक्ता को एक युवक ने राशि वापस लौटाई। एसएचओ सुनील कु मार गुप्ता ने बताया कि पहाड़ी के केनरा बैंक के एटीएम मशीन पर पथराली निवासी ई-मित्र संचालक साहिल पुत्र आलमदीन रकम निकालने आया। इसने 40 हजार रुपए निकाल लिए। दूसरी बार 17 हजार रुपए निकाले तो राशि उठाना भूल गया। उसके बाद पहाड़ी निवासी लालसिंह पुत्र भुल्ली लोधा रकम निकालने पहुंचा। इसे एटीएम में 17 हजार रुपए मिले। जो अपने घर लौट गया। उसके बाद याद आने पर ई मित्र संचालक बैंक पहुचा। इसने बैंक प्रबंधक व पुलिस को सूचना दी। जानकारी करने पर लाल सिंह के पास पहुंचे तो 17 हजार रुपए लौटा दिए। ऐसे में उसने ईमानदारी का परिचय दिया।

Hindi News / Bharatpur / पांच घंटे तक इंतजार, फिर छलक पड़ा पीडि़त महिलाओं का दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो