script‘आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है…’ मामा के नारों से गूंज उठा बुधनी | Shivraj Singh Chouhan is not storm it is hurricane Budhni reverberated | Patrika News
सीहोर

‘आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है…’ मामा के नारों से गूंज उठा बुधनी

Shivraj Singh Chouhan: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी पहुंचे। जहां वह रमाकांत भार्गव की नामांकन रैली में शामिल हुए।

सीहोरOct 25, 2024 / 05:25 pm

Himanshu Singh

shivraj singh chouhan
Shivraj Singh Chouhan: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बुधनी पहुंचे। जहां उपचुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी रमाकांत भार्गव ने पर्चा भरा है। इस दौरान सीएम डॉ मोहन यादव, वीडी शर्मा सहित कई नेता शामिल हुए। नामांकन के पहले दशहरा मैदान में सभा हुई।

‘आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है’


सभा में शामिल होने के लिए जब शिवराज सिंह चौहान पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया। इस दौरान सभा स्थल में आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है के जोरदार नारे लगे। जिसके लिए शिवराज सिंह चौहान ने सभी का आभार व्यक्त किया और नमस्कार किया।

बुधनी मेरी जन्मभूमि और कर्मभूमि- शिवराज सिंह चौहान


सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बुधनी मेरी जन्मभूमि है, मेरी कर्मभूमि है। ये वंदनीय भूमि और अभिनंदनीय धरा को बारंबार मेरी प्रणाम।

कार्तिकेय बोले- बुधनी विकास के लिए लड़ रही


शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने सभा के दौरान कहा कि चुनाव को दो पार्टी के बीच में न देंखे। बुधनी को विकास के रूप में देखें। बुधनी विकास के लिए लड़ रही है। कार्तिकेय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग अपनी विधानसभा, लोकसभा सीट बचा नहीं पाए। हमारी बुधनी सीट को हराने के लिए बरगलाने आए। जो बुधनी कांग्रेस का गढ़ हुआ करता था। आज वो भाजपा का अभेद्य किला है।

Hindi News / Sehore / ‘आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है…’ मामा के नारों से गूंज उठा बुधनी

ट्रेंडिंग वीडियो