scriptफल विक्रेता की रास्ते में बाइक खड़ी होने पर भड़के कार सवार, फायरिंग करने से मची दहशत | Rushing over and over again to increase the rate of fruit | Patrika News
भरतपुर

फल विक्रेता की रास्ते में बाइक खड़ी होने पर भड़के कार सवार, फायरिंग करने से मची दहशत

उच्चैन क्षेत्र के गांव जयचौली में शुक्रवार सुबह बाइक पर फल बेचने वाले के साथ कार सवार तीन अज्ञात जनों ने मारपीट कर दी और हवा में दो से तीन फायर कर कार सवार अज्ञात जने भाग निकले।

भरतपुरJul 09, 2021 / 10:22 pm

rohit sharma

फल विक्रेता की रास्ते में बाइक खड़ी होने पर भड़के कार सवार, फायरिंग करने से मची दहशत

फल विक्रेता की रास्ते में बाइक खड़ी होने पर भड़के कार सवार, फायरिंग करने से मची दहशत

भरतपुर. उच्चैन क्षेत्र के गांव जयचौली में शुक्रवार सुबह बाइक पर फल बेचने वाले के साथ कार सवार तीन अज्ञात जनों ने मारपीट कर दी और हवा में दो से तीन फायर कर कार सवार अज्ञात जने भाग निकले। घटना से गांव में दहशत फैल गई। हवाई फायर के दौरान एक गोली पास के एक मकान की दीवार में जा लगी। सूचना पर एएसआई महेन्द्रसिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे लेकिन आरोपी पहले ही भाग निकले। उधर, वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।
पुलिस ने बताया कि हरीसिंह पुत्र साधूराम जाटव निवासी खरैरा अपनी बाइक को रास्ते में खड़ी कर गांव जयचौली में फल बेच रहा था। बाइक हटाने को लेकर कार सवार और फल विक्रेता में आपसी वाद विवाद हो गया था। ग्रामीणों को कहना था उक्त बदमाशों ने फल वाले के साथ मारपीट कर दो-तीन हवाई फायर कर दिए। इसमें एक फायर पास के मकान में दीवार में जा लगी। वहीं, आसपास खड़े लोग बाल-बाल बच गए। फायरिंग करने के बाद कार सवार अज्ञात युवक भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की गांव तेहरा ब्राहमण, धौर नगला, पार, खरैरा सहित आदि गांवों में तलाश किया लेकिन वह हाथ नहीं लगे। उधर, फल विक्रेता हरीसिंह ने पुलिस में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मारपीट करने की तहरीर दी गई।

अज्ञात जनों ने दिनदहाड़े दुकान पर बैठे युवक में मारी गोली

नदबई. क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद बने हुए हैं। अपराधी बेलगाम होकर अपराध को अंजाम देते हुए खाकी को लगातार खुली चुनौती दे रहे हैं। शुक्रवार सुबह करीब 9.15 बजे थाना क्षेत्र के नदबई से डहरा रोड़ मार्ग पर स्थित बुढवारी खुर्द गांव में सड़क किनारे संचालित खोखे पर बैठे युवक पर कार सवार अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। हमले के बाद बदमाश कार से भाग निकले। इनकी संख्या करीब चार बताई जा रही है।

Hindi News / Bharatpur / फल विक्रेता की रास्ते में बाइक खड़ी होने पर भड़के कार सवार, फायरिंग करने से मची दहशत

ट्रेंडिंग वीडियो