scriptनाबालिग ने बनाया बिजनेसमैन की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो, व्हाट्सएप पर कर रहा था ब्लैकमेल | rajasthan bharatpur businessman wife blackmail case by fixing bathroom hidden pancil camera | Patrika News
भरतपुर

नाबालिग ने बनाया बिजनेसमैन की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो, व्हाट्सएप पर कर रहा था ब्लैकमेल

Businessman Wife Blackmail Case : एक जमाना था, जब बच्चे मन के सच्चे, छोटे से वो फूल हैं जो भगवान को लगते प्यारे…बच्चे मन के सच्चे। बच्चों को लेकर कहा जाता है कि बच्चे भगवान का रूप हैं। लेकिन भरतपुर में हुए इस वारदात को सुनकर शायद ही आप इन शब्दों पर दोबारा भरोसा कर पाएं।

भरतपुरApr 03, 2024 / 10:16 am

Supriya Rani

businessman_wife_blackmail_case.jpg

Bharatpur News : भरतपुर में 17 साल के लड़के ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर पहले तो बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाया फिर बिजनेसमैन की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो बनाया। उसके बाद 2 लाख की फिरौती मांगकर व्हाट्सएप पर ब्लैकमेल कर रहे थे। इस काम को अंजाम देने के लिए आरोपी नाबालिग ने 10 हजार रुपए का नया फोन और सिम खरीदा साथ ही 1800 रुपए में ऑनलाइन हिडन पेंसिल कैमरा खरीदकर चुपके से उनके बाथरूम में गीजर के पीछे लगा दिया। चौंकाने वाली बाद है कि इतने दिनों तक किसी को भी बाथरूम में कैमरे लगे होने का अंदेशा तक नहीं हुआ। सोमवार शाम को नाबालिग लड़के को पुलिस ने डिटेन कर उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला डीग जिले के कामां इलाके का है।

 

 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक, आरोप नाबालिग महज 17 साल का है जो 12वीं क्लास का छात्र है। इस वारदात में शामिल उसके दो दोस्त जुरहरा थाना के सहसन रोड निवासी मोहित (20) और कंचननेर निवासी अब्दुल (22) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि तीनों गलत तरीके से पैसा जुटाकर मौज-मस्ती करना चाहते थे।

 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बिजनेसमैन का घर गली में है। उनके बाथरूम का वेंटिलेशन सड़क की तरफ खुलता है। आरोपी नाबालिग भी पड़ोस में रहने वाले बिजनेसमैन का बेटा है। 14 मार्च की शाम जब बिजनेसमैन की पत्नी बाथरूम में गई तो उसे गीजर के पीछे कोई लाल बत्ती जलती दिखी, फिर उसने अपने पति को बताया। पति ने जब चेक किया तो हिडन कैमरा मिला जिसके बाद दोनों घबरा गए।

 

 

 

 

15 मार्च को बिजनेसमैन के मोबाइल पर एक अंजान नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आया, मैसेज में पत्नी के 2-3 न्यूड फोटो भेजे गए। फोटो भेजने के बाद नाबालिग ने बिजनेसमैन को व्हाट्सएप कॉल किया, लेकिन बिजनेसमैन ने कॉल रिसीव नहीं किया। जिसके बाद आरोपी नाबालिग ने नॉर्मल कॉल कर कहा कि 2 लाख रुपए हमें दे दो, वरना तुम्हारी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

 

 

 

 

 

बिजनेसमैन ने 16 मार्च को पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। फिलहाल पुलिस टीम गठित कर इस मामले की जांच में जुटी है। जिस नंबर से बिजनेसमैन को कॉल आया था, पुलिस ने उस नंबर को ट्रैस किया तो लोकेशन पड़ोस की ही निकली, इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपियों से 2 मोबाइल और 1 लैपटॉप बरामद किए हैं।

Hindi News / Bharatpur / नाबालिग ने बनाया बिजनेसमैन की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो, व्हाट्सएप पर कर रहा था ब्लैकमेल

ट्रेंडिंग वीडियो