scriptओवरटेक के प्रयास में निजी बस पलटी, 40 लोग घायल, एक की मौत | Private bus overturns in attempt to overtake, 40 injured, one dead | Patrika News
भरतपुर

ओवरटेक के प्रयास में निजी बस पलटी, 40 लोग घायल, एक की मौत

जयपुर-आगरा हाइवे पर हलैना थाना अंतर्गत झालाटाला के पास ओवरटेक करने के प्रयास में एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

भरतपुरAug 10, 2021 / 02:57 pm

rohit sharma

bus_accident1.jpg

भरतपुर. जयपुर-आगरा हाइवे पर हलैना थाना अंतर्गत झालाटाला के पास ओवरटेक करने के प्रयास में एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में करीब 40 से अधिक सवारियां घायल हो गई जबकि दबने से एक जने की मौत हो गई।

मृतक उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद का निवासी है। बस लखनऊ से आगरा होते हुए जयपुर के लिए जा रही है। जिसमें ज्यादातर सवारियां उत्तरप्रदेश के विभिन्न शहरों की हैं। सूचना पर पहुंची हलैना थाना पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और हलैना समेत जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह यूपी के लखनऊ से एक निजी बस जयपुर जा रही थी। हाइवे पर हलैना के थाने के गांव झालाटाला के पास बस चालक आगे चल रही ट्रेक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने के प्रयास में डिवाइडर से जा टकराया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे से बस में चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर फंसे घायलों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से हलैना व जिला आरबीएम अस्पताल भिजवाया। हादसे में इलाहाबाद के थाना उतराओ निवासी दूधनाथ की मौत हो गई। वह अपने एक परिचित के साथ जयपुर जा रहे थे, जहां से अजमेर जाना था।

जिला कलक्टर ने लिया जायजा
उधर, हादसे की सूचना पर जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता घटना स्थल पर पहुंचे और जानकारी ली। वह बाद में हलैना अस्पताल भी गए और घायलों से उनकी कुशलक्षेम पूछी और चिकित्सकों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

Hindi News / Bharatpur / ओवरटेक के प्रयास में निजी बस पलटी, 40 लोग घायल, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो