scriptकम्प्यूटर ऑपरेटर 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, मांगने वाला डॉक्टर भाग निकला | Computer operator caught taking bribe of 5 thousand | Patrika News
भरतपुर

कम्प्यूटर ऑपरेटर 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, मांगने वाला डॉक्टर भाग निकला

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने शुक्रवार को यहां जनाना अस्पताल में कार्रवाई कर संविदा पर लगे कम्प्यूटर ऑपरेटर को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते धरदबोचा।

भरतपुरJul 09, 2021 / 05:09 pm

rohit sharma

कम्प्यूटर ऑपरेटर 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, मांगने वाला डॉक्टर भाग निकला

कम्प्यूटर ऑपरेटर 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, मांगने वाला डॉक्टर भाग निकला

भरतपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने शुक्रवार को यहां जनाना अस्पताल में कार्रवाई कर संविदा पर लगे कम्प्यूटर ऑपरेटर को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते धरदबोचा। जबकि रिश्वत की मांग करने वाला आरोपी स्त्री रोग विशेषज्ञ चिकित्सक कार्रवाई की जानकारी होने पर अस्पताल से भाग निकला। चिकित्सक ने एक महिला के बच्चेदानी का ऑपरेशन करने की एवज में संविदा कर्मी कम्प्यूटर ऑपरेटर के जरिए रिश्वत की मांग की थी।

एसीबी के एएसपी महेश मीणा ने बताया कि बरौली रान निवासी परिवादी यादराम की पत्नी चमेली का शहर के जनाना अस्पताल में बच्चेदानी का ऑपरेशन होना था। महिला का ऑपरेशन अस्पताल के डॉ.शिशुरोग विशेज्ञज्ञ सुनील मीणा को करना था। लेकिन वह कई दिनों से ऑपरेशन के नाम पर महिला मरीज और उसके परिजनों को चक्कर कटवा रहे थे। बाद में चिकित्सक सुनील ने जनाना अस्पताल में कार्यरत संविदाकर्मी कंप्यूटर ऑपरेटर सहदेव के जरिए से मरीज के परिजन से ऑपरेशन करने की एवज में 5 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। जिसकी शिकायत पीडि़त ने एसीबी में की। एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन कराया जिसमें उसकी पुष्टि हुई। टीम ने शुक्रवार दोपहर जनाना अस्पताल पहुंच गई। यहां कंप्यूटर ऑपरेटर सहदेव ने परिवादी से चिकित्सक के कहने पर 5 हजार की रिश्वत ले ली जिसके बाद एसीबी टीम ने कंप्यूटर ऑपरेटर को मौके पर ही रंगे हाथ पकड़ लिया और रिश्वत राशि 5 हजार रुपए बरामद कर लिए। इस दौरान मौका देखकर आरोपी डॉ. सुनील मीणा अस्पताल से भाग निकला। एसीबी टीम आरोपी चिकित्सक की तलाश में जुटी है। सीओ परमेश्वरलाल ने बताया कि कम्प्यूटर ऑपरेटर रंगे हाथ रिश्वत लेते पकड़ा है जबकि मांग करने वाला डॉक्टर मौके से भाग निकला। उसकी तलाश की जा रही है।

Hindi News / Bharatpur / कम्प्यूटर ऑपरेटर 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा, मांगने वाला डॉक्टर भाग निकला

ट्रेंडिंग वीडियो