scriptBemetara Road Accident: जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन से जा टकराई बाइक…मातम | Bemetara Road Accident: Brother-in-law and brother-in-law died | Patrika News
बेमेतरा

Bemetara Road Accident: जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन से जा टकराई बाइक…मातम

Bemetara Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो मासूूम बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई।

बेमेतराJun 20, 2024 / 12:25 pm

Khyati Parihar

Raigarh road accident
Bemetara Road Accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो मासूूम बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई। जिला मुख्यालय से 6 किलोमीटर दूर ग्राम बावमोहतरा के पास बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि मृतक दोनों युवक रिश्ते में जीजा साले थे।
हादसे के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार बुधवार को सुबह 11 बजे के करीब लोलेसरा, चोरभट्ठी बायपास में ग्राम बावामोहतरा में आवला बाड़ी के करीब बाइक सवार दो युवक अज्ञात वाहन से टकरा गए, जिससे बाइक सवार दोनों युवकों को गंभीर चोट लगी थी। हादसे के बाद लोगों की मदद से दोनों को उपचार के लिए 108 वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर दोनों युवकों की मौत होने की पुष्टि डॉक्टरों ने कर दी।
यह भी पढ़ें

Bhilai News: BSP कर्मचारियों के खाने में निकला कॉकरोच, करने लगे उल्टियां फिर…जमकर हुआ हंगामा

मृतक युवक की पहचान उसके जेब से मिले दस्तावेज के आधार पर बिरेन्द्र कुमार सतनामी ग्राम जैतपुरी पटुवा कवर्धा जिले के निवासी के तौर पर की गई। वहीं साथी युवक संजय कुमार पात्रे ग्राम महली कुंडा जिला कबीरधाम की पहचान देर से हुई। बताया गया कि दोनों मृतक जीजा साले थे। दोनों बाइक से कवर्धा से रायपुर जाने के लिए रवाना हुए थे कि सड़क हादसे के शिकार हो गए। सूचना मिलने के बाद दोनों मृतकों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। युवकों की पहचान करने के बाद थाना पहुंचकर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर लिया।

Bemetara Road Accident: दो दिन में दो सड़क हादसों में तीन की मौत, हेलमेट नहीं पहने थे

सिटी कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार व बुधवार को अलग-अलग दो सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई। मंगलवार को हुई दुर्घटना में मृतक खेमूूलाल साहू ने हेलमेट नहीं पहना था, जिसकी वजह से उसके सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत होने की बात सामने आई। वहीं बुधवार को हुए हादसे में भी इसी तरह की लापरवाही होने की बात सामने आई है।

Hindi News/ Bemetara / Bemetara Road Accident: जीजा-साले की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन से जा टकराई बाइक…मातम

ट्रेंडिंग वीडियो