scriptअकेली महिला यात्री को छोड़ने ब्यावर से वापस सेंदड़ा भेजनी पड़ी रोडवेज बस | roadways bus was sent back to Sendra from Beawar leaving the alone female passenger | Patrika News
ब्यावर

अकेली महिला यात्री को छोड़ने ब्यावर से वापस सेंदड़ा भेजनी पड़ी रोडवेज बस

ब्यावर आगार की रोडवेज बस के चालक व परिचालक को सेंदड़ा में स्टॉपेज होने के बावजूद बस को नहीं रोकना भारी पड़ गया। ग्रामीणों के विरोध के बाद ब्यावर पहुंची महिला यात्री को छोड़ने के लिए बस को दुबारा सेंदड़ा भेजना पड़ा।

ब्यावरApr 09, 2023 / 11:51 am

Santosh Trivedi

photo_6165982989079655469_x.jpg

सराधना (ब्यावर). ब्यावर आगार की रोडवेज बस के चालक व परिचालक को सेंदड़ा में स्टॉपेज होने के बावजूद बस को नहीं रोकना भारी पड़ गया। ग्रामीणों के विरोध के बाद ब्यावर पहुंची महिला यात्री को छोड़ने के लिए बस को दुबारा सेंदड़ा भेजना पड़ा। सेंदड़ा निवासी सामाजिक कार्यकर्ता शीतल प्रजापत शनिवार को रोडवेज बस में बर से सेंदड़ा का टिकट लेकर ब्यावर आगार की बस में बैठीं। बस के चालक व परिचालक बस को सेंदड़ा नहीं ले जाकर सीधे बाइपास से ब्यावर ले आए।

शीतल ने इसकी जानकारी मोबाइल फोन से अपने रिश्तेदारों व परिचितों को दी तो बर व सेंदड़ा के ग्रामीण ब्यावर बस स्टैंड पहुंच गए। इस दौरान शीतल रोडवेज बस में ही बैठी रहीं। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के बाद उच्चाधिकारियों को इसकी शिकायत की गई। उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद अकेली शीतल को छोड़ने रोडवेज बस दुबारा सेंदड़ा रवाना की गई।

थाने में खड़ी करवाई बस, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
बस के सेंदड़ा पहुंचने पर ग्रामीणों ने बस को थाने में खड़ा करवा लिया तथा चालक-परिचालक के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीण मौके पर ब्यावर डिपो के मैनेजर को बुलवाने तथा मामला दर्ज करने पर अड़ गए।

यह भी पढ़ें

लव मैरिज के बाद पत्नी ने बचपन के दोस्त से दोस्ती तोड़ने को कहा तो फंदे पर झूला पति

‘दर्ज हो मुकदमा’
सरकार के आदेश व सेंदड़ा का टिकट होने के बावजूद सेंदड़ा में नही छोड़ उसे सीधे ब्यावर बस स्टैंड लाकर महिला यात्री से अन्याय किया गया है। ऐसे बस चालक-परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए।
शंकर सिंह रावत, विधायक ब्यावर

यह भी पढ़ें

किसान मित्र ऊर्जा योजना : दूसरे से पहले स्थान पर आया टोंक, 95.13 फीसदी किसानों को मिला फायदा


‘विधानसभा में उठाया था मामला’
सेंदड़ा कस्बे में समस्त रोडवेज बसो के ठहराव का मामला विधानसभा में भी उठाया था। रोडवेज बसों के सेंदड़ा से गुजरने के आदेश हो रखे हैं। मामले का पता लगाकर चालक व परिचालक को पाबन्द किया जाएगा।
अविनाश गहलोत, विधायक जैतारण

सेन्दड़ा में रोडवेज बसों के ठहराव के लिए प्रशासन ने आदेश जारी कर रखे हैं। लेकिन चालक व परिचालक मनमर्जी से बस को सेन्दड़ा कस्बे में नहीं ले जाकर सीधे बाइपास से गुजर जाते हैं। बसों के बाइपास से गुजरने के खामियाजा सेंदड़ा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों को भुगतना पड़ रहा है। रोजी रोजगार व अन्य कार्य से ब्यावर आने वाले ग्रामीणों से अवैध वाहन दो से तीन गुना किराया वसूल रहे हैं।

https://youtu.be/TUJbKggn2SQ

Hindi News / Beawar / अकेली महिला यात्री को छोड़ने ब्यावर से वापस सेंदड़ा भेजनी पड़ी रोडवेज बस

ट्रेंडिंग वीडियो