scriptबस चार दिन की शादी… पत्नी बोली: ये आदमी नहीं रख सकता खुश, मुझे नहीं रहना साथ | looteri dulhan crime in beawar rajasthan | Patrika News
ब्यावर

बस चार दिन की शादी… पत्नी बोली: ये आदमी नहीं रख सकता खुश, मुझे नहीं रहना साथ

राजस्थान के ब्यावर की घटना, दो लाख रुपए में हुआ था विवाह, बाजार आने के बाद महिला ने किया हंगामा, बोली नहीं रहना है साथ, मामला पहुंचा थाने, मध्यप्रदेश के सतना की है युवती

ब्यावरSep 09, 2024 / 08:56 pm

pushpendra shekhawat

looteri dulhan
दूसरे प्रदेश से लडकियों व युवतियों को लाकर यहां पर शादी करवाने का गोरखधंधा तेजी से फलफूल रहा है। इसमें शादी करवाने वाले बिचौलिए मोटी रकम लेते हैं। शादी को लेकर आपस में लिखित दस्तावेज तक तैयार किए जाते हैं। ऐसे कई मामले सामने आने के बावजूद इन पर प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से यह गोरखधंधा लगातार चल रहा है। ऐसा ही एक मामला सोमवार को शहर थाना पुलिस में सामने आया।
जानकारी के अनुसार शहर के चांगगेट पर एक युवक व महिला आपस में विवाद कर रहे थे। युवती उसके साथ जाने को तैयार नहीं हो रही थी। आपस में हो रहे विवाद के चलते मौके पर कुछ लोग एकत्र हो गए। इन्हें शहर थाने ले गए। जहां पर युवक ने बताया कि वह ब्यावर का ही रहने वाला है। उसने चार दिन पहले युवती से विवाह किया था। इसके लिए दो लाख रुपए दिए थे। सोमवार को वह उसे बाजार लेकर आया। बाजार में महंगी साड़ी और सामान नहीं दिलाने पर युवती नाराज हो गई। युवती ने युवक के साथ जाने से मना कर दिया। इससे मौके पर लोग एकत्र हो गए।

यहां कैसे आई ध्यान नहीं…

थाने में युवती ने पुलिस को बताया कि वह मध्यप्रदेश के सतना की रहने वाली है। यहां पर कैसे आ गई, इसका उसे ध्यान नहीं। वह इस युवक के साथ सुखी नहीं है और साथ नहीं रहना चाहती। युवती ने पिता के पास भिजवाने की मांग की। पुलिस ने युवती से उसके पिता का मोबाइल नम्बर लेकर बात की और मामले की जानकारी दी। पुलिस युवती के पिता के ब्यावर आने का इंतजार कर रही है।

पहचानने तक से किया इनकार

युवक ने पुलिस को बताया कि गत गुरुवार को मोनू नामक युवक ने दो लाख रुपए लेकर उसके घर पर इस युवती के साथ विवाह करवाया था। इसको लेकर लिखित में भी इकरार होने का दावा किया है। उसने बताया कि नवनिवाहित पत्नी को कपड़े दिलाने के लिए कहा था। इसको लेकर वह सोमवार को बाजार आए थे। उसे साडि़यां व अन्य सामान दिलाया, लेकिन उसकी पसंद के महंगे सामान न दिलाने से यह नाराज हो गई और चलने से इंकार कर दिया। युवती ने युवक को पहचानने तक से इंकार कर दिया।

Hindi News / Beawar / बस चार दिन की शादी… पत्नी बोली: ये आदमी नहीं रख सकता खुश, मुझे नहीं रहना साथ

ट्रेंडिंग वीडियो