scriptराज जैन के द इंडियन सरकाज्म के मीम्स वायरल, 3.5 मिलियन हुए फॉलोअर्स | Raj Jain the Indian sarcasm memes go viral, gets 3.5 million followers | Patrika News
बस्सी

राज जैन के द इंडियन सरकाज्म के मीम्स वायरल, 3.5 मिलियन हुए फॉलोअर्स

द इंडियन सरकाज्म के हाल ही 3.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। राज ने कहा कि हमारा लक्ष्य लोगों को उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों से जोड़ते हुए उन्हें हंसाना रहा है। मजाकिया के साथ व्यावहारिक सामग्री यूजर्स को प्रभावित करती है।

बस्सीSep 21, 2024 / 10:37 pm

Gaurav Mayank

जयपुर। हास्य के साथ-साथ रोजमर्रा की जिंदगी की गहरी अंतर्दृष्टि को जोड़ने के लिए सोशल मीडिया पर लोग मीम्स पोस्ट करते हैं। शहरी जीवन की चुनौतियों से लेकर भारतीय पारिवारिक जीवन की विचित्रताओं तक हर चीज पर संबंधित और हास्यपूर्ण दृष्टिकोण प्रदान करता है।
राज जैन की ओर से स्थापित द इंडियन सरकाज्म के हाल ही 3.5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं। राज ने कहा कि हमारा लक्ष्य लोगों को उनके वास्तविक जीवन के अनुभवों से जोड़ते हुए उन्हें हंसाना रहा है। द इंडियन सरकाज्म ने मजाकिया के साथ व्यावहारिक सामग्री सभी क्षेत्रों के यूजर्स को प्रभावित करती है। राज कहते हैं, “यह केवल मज़ेदार पोस्ट के बारे में नहीं है।” “हास्य के माध्यम से कहानी कहने की कला में महारत हासिल कर ली है। यही कारण है कि लोग इसे शेयर करते हैं।
रोज़मर्रा की चुनौतियों और सामाजिक मानदंडों को आक्रामक क्षेत्र में जाए बिना संबोधित करने से समावेशी करता है। एक मीम पेज के रूप में शुरू हुआ यह पेज मार्केटिंग पावरहाउस बन गया है। 100 मिलियन की मासिक पहुंच और 70 मिलियन व्यू तक पहुंचने वाले वायरल वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर चर्चाओं को बढ़ावा देने वाला यह सिर्फ़ एक मीम पेज नहीं है।

Hindi News / Bassi / राज जैन के द इंडियन सरकाज्म के मीम्स वायरल, 3.5 मिलियन हुए फॉलोअर्स

ट्रेंडिंग वीडियो