scriptयुवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर की हत्या, फिर खुद ने विषाक्त खाकर दी जान | Youth Commits Suicide After Killing Cousin Sister in barmer | Patrika News
बाड़मेर

युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर की हत्या, फिर खुद ने विषाक्त खाकर दी जान

गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के उदोणियों की ढाणी में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और खुद ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी।

बाड़मेरJul 09, 2021 / 05:47 pm

Kamlesh Sharma

Youth Commits Suicide After Killing Cousin Sister in barmer

गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के उदोणियों की ढाणी में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और खुद ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी।

बाड़मेर। गुड़ामालानी थाना क्षेत्र के उदोणियों की ढाणी में एक युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर हत्या कर दी और खुद ने विषाक्त पदार्थ खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव गुड़ामालानी व धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाए। मृतका युवती की शादी चार दिन पहले ही हुई थी।
गुड़ामालानी थाना पुलिस के अनुसार उदाणियों की ढाणी स्थित एक सरकारी संस्कृत स्कूल में एक युवती का शव बरामद हुआ। युवती की चचेरी भाई ने हत्या कर शव स्कूल के बाथरूम में डाल दिया। सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुड़ामालानी मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवती की हत्या करने का आरोपी मगाराम पुत्र खीमाराम निवासी उदोणियां की ढाणी ने भी विषाक्त प्रदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव पुलिस ने धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस का कहना है कि दोनों की मौत हो गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई हो होगी। वारदात के पीछे संभवतः प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है।
यों हुआ घटनाक्रम
मृतक दोनों भाई-बहन है। मृतका युवती की चार दिन पहले एक युवक से शादी हुई थी। उसके बाद गुरुवार शाम चचेरे भाई ने एक स्कूल में गला दबाकर चचेरी बहन की हत्या कर दी। उसके बाद आरोपी युवक ने भी विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, युवक गंभीर हालात में आरजीटी थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मिला। उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। बाड़मेर रैफर करने के दौरान धोरीमन्ना के पास युवक ने दम तोड़ दिया।
युवती की हत्या हुई है
गुड़ामालानी थाना क्षेत्र में एक युवती की हत्या हुई है। उसके बाद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवाए है। नियमानुसार मामला दर्ज कर कार्रवाई करेंगे। युवती की शादी एक सप्ताह पहले होने की जानकारी भी सामने आ रही है।
आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

Hindi News / Barmer / युवक ने अपनी चचेरी बहन का गला दबाकर की हत्या, फिर खुद ने विषाक्त खाकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो