scriptपीहर से पत्नी का किया था अपहरण, पति सहित चार आरोपी गिरफ्तार | Patrika News
बाड़मेर

पीहर से पत्नी का किया था अपहरण, पति सहित चार आरोपी गिरफ्तार

अपहरण के मामले में महिला को दस्तयाब करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। महिला को उसका पति ही पीहर से रात में अपहरण करके ले गया था।

बाड़मेरOct 07, 2024 / 09:12 pm

Mahendra Trivedi

पुलिस ने एक मामले में कार्रवाई करते हुए अपहरण के मामले में महिला को दस्तयाब करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। महिला को उसका पति ही पीहर से रात में अपहरण करके ले गया था। पति शराब पीकर तंग व परेशान करता था। इसके कारण महिला लगभग एक साल से पीहर रहती है।

पति शराब पीकर तंग व परेशान करता था

बालोतरा पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि जिले में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थानाधिकारी मंडली महेश गोयल के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने अपहरण के प्रकरण में वांछित आरोपी गणपतराम, भींयाराम, ओमाराम व जोगाराम को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार प्रार्थी बदाराम पुत्र मांगीलाल निवासी कपूरड़ी ने रिपोर्ट पेश की थी उसकी पुत्री को पति शराब पीकर तंग व परेशान करता था। इसके कारण बेटी लगभग एक साल से पीहर रहती है। इस बीच एक अक्टूबर को रात्रि में दामाद गणपत पुत्र पुरखाराम निवासी नाहरों की ढाणी कराणी, पुलिस थाना झंवर जिला जोधपुर अपने भाई व 6 साथियों के साथ दो वाहनों में सवार होकर आए। घर में सो रही बेटी का अपहरण करके ले गए। पुलिस थाना मंडली में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।

महिला परिजनों को सुपुर्द, चार गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली की कपूरड़ी में एक महिला का अपहरण हो गया है। इसके बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए तीन स्पेशल टीमों का गठन किया गया। समन्वय से त्वरित कार्यवाही करते हुए आसूचना एवं तकनीकी के आधार पर चार आरोपियों को दस्तयाब कर अपहृता को छुड़ाकर परिजनों को सुपुर्द किया गया। आरोपियों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस मामले में गहन जांच कर रही है।

इनको किया गिरफ्तार

पुलिस ने गणपतराम पुत्र पुरखाराम निवासी कराणी पुलिस थाना झंवर जिला जोधपुर, भीयाराम पुत्र मगाराम निवासी बडलिया, ओमाराम पुत्र हिराराम निवासी सुभदण्ड पुलिस थाना लूणी जिला जोधपुर व जोगाराम पुत्र रेवतराम निवासी लोरडी देजगर पुलिस थाना झंवर को गिरफ्तार किया।

Hindi News / Barmer / पीहर से पत्नी का किया था अपहरण, पति सहित चार आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो