scriptवाहन किराए लेकर पिस्टल की नोक पर लूट का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार | Three arrested in robbery case | Patrika News
बाड़मेर

वाहन किराए लेकर पिस्टल की नोक पर लूट का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार

कल्याणपुर थाना पुलिस की कार्रवाई

बाड़मेरAug 13, 2021 / 08:37 pm

भवानी सिंह

Barmer police news

Barmer police news

बाड़मेर.
कल्याणपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को जोधपुर से वाहन किराए पर लेकर नागाणा पहुंचने से पिस्टल की नोक पर वाहन लूटने के प्रयास में दर्ज मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।


पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि जोधपुर निवासी दौलतराम पुत्र सोहननाथ ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार को जोधपुर से नागाणा मंदिर में दर्शन के लिए गाड़ी किराए लेकर आए। रास्ते में बांकियावास रोड़ पर पीछे की सीट पर बैठे युवक ने मेरे कनपटी पर पिस्टल तानकर गाड़ी रुकवाई। उस दौरान गाड़ी चाबी लेकर भाग गया। हल्ला करने पर लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान आरोपी तीन लोग मौके से भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की।
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तकनीकी व संदिग्ध लोगों पर नजर बनाते हुए आरोपी ईश्वरसिह पुत्र शैतानसिह, गुमानसिह पुत्र भगवानसिह, जेठूसिह पुत्र श्रवणसिह निवासी तिरसिंगडी सोढा थाना कल्याणपुर को दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने वाहन किराए पर लेना व लूटने के उदेश्य से उक्त वारदात करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी ईश्वरसिंह के कब्जे से एक देशी पिस्टल बरामद की गई है। पुलिस कार्रवाई में थानाधिकारी कैलाशदान, हेड कांस्टेबल नरपतसिंह, कांस्टेबल विनोदसिंह, संदीपकुमार, विनोदकुमार, गेनाराम, दुर्गाराम, अनिल कुमार शामिल रहे।

Hindi News / Barmer / वाहन किराए लेकर पिस्टल की नोक पर लूट का प्रयास, तीन आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो