scriptफर्जी अधिकारी बनकर लाईसेंस निरस्त करने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार | Threatening accused arrested in barmer | Patrika News
बाड़मेर

फर्जी अधिकारी बनकर लाईसेंस निरस्त करने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

– कोतवाली थाना पुलिस की कार्रवाई

बाड़मेरAug 08, 2021 / 09:32 pm

भवानी सिंह

barmer news

barmer news

बाड़मेर
चिकित्सा विभाग का फर्जी अधिकारी बनकर मेडिकल स्टोर का लाईसेंस निरस्त करवाने की धमकी देने के दर्ज मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार किया।कोतवाली थाना प्रभारी उगमराज सोनी ने बताया कि अंबेडकर कॉलोनी में अनन्या मेडिकल स्टोर पर अज्ञात युवक ने मेडिकल अफसर बताते हुए लाईसेंस निरस्त करवाने की बात कररे पैसे मांगकर नहीं देने पर मारपीट कर स्टोर के गले में रखे रुपए लूट लिए। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने तकनीकी व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल कर आरोपी मनदीपसिंह पुत्र अंतरसिंह निवासी नवले की चक्की, बाड़मेर को गिरफ्तार किया। कार्रवाई उप निरीक्षक छगनलाल डांगी मय टीम की अहम भूमिका रही।

इधर, शोरूम जलाने के मामले में आक्रोश
बाड़मेर. गिड़ा थाना क्षेत्र के कानोड़ गांव में एक माह पूर्व शोरुम को जलाने के मामले में कानोड़ व्यापार मण्डल की ओर से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। दरअसल, गिड़ा पुलिस ने प्रकरण जांच के बाद एफआर पेश कर दी थी।

व्यापार मण्डल की मांग पर पुलिस अधीक्षक ने शोरूम जलाने के दर्ज प्रकरण को रिओपन कर बायतु डिप्टी को जांच सौंपी है। कानोड़ व्यापार मण्डल की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में उल्लेख कर बताया कि प्रार्थी भोमाराम का शिवदानसिंह मार्केट में शोरूम है। जहां 30 जून की रात बंद करने के बाद अज्ञात आरोपियों ने आग लगा दी। आग से शोरूम पूरी तरह जल गया था। आग से शोरूम में करीब 40 लाख रुपए का नुकसान हुआ। आरोप है कि घटनाक्रम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। व्यापार मण्डल का कहना है कि पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर सख्त कार्रवाई करें।

Hindi News / Barmer / फर्जी अधिकारी बनकर लाईसेंस निरस्त करने की धमकी देने का आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो