scriptसमाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं- चौधरी- | There is no greater work than social service- Chowdhary | Patrika News
बाड़मेर

समाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं- चौधरी-

लायंस क्लब की आेर से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

बाड़मेरAug 09, 2021 / 12:15 am

Dilip dave

समाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं- चौधरी-

समाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं- चौधरी-

बाड़मेर. समाज सेवा से बड़ा पुण्य कार्य कोई नहीं। समाज सेवा अगर नि:स्वार्थ भाव से की जाए तो मानवता का कर्तव्य सही मायनों में निभाया जा सकता है। यह बात रविवार को पूर्व प्रांतपाल डॉ. डी एस चौधरी ने वात्सल्य केंद्र में लायंस क्लब बाड़मेर की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि हम मानव है और मानव होने के नाते हमारा पहला धर्म मानवता का परिचय देना है। कार्यक्रम अध्यक्ष नगर सभापति दिलीप माली ने कहा कि समाज के प्रत्येक नागरिक को अपने सामाजिक एवं पारिवारिक दायित्वों के साथ-साथ समाजसेवा के लिए भी समय अवश्य निकालना चाहिए।
लायंस क्लब बाड़मेर अध्यक्ष लायन एडवोकेट मुकेश जैन ने कहा कि गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा एवं उनके उत्थान के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे। वात्सल्य केंद्र में बालिकाओं के वार्षिक भरण पोषण के लिए सहायता राशि भेंट गई। मीडिया पर्सन ललित छाजेड ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास स्थापित लॉयन वाटिका मे 3 घंटे श्रमदान कर पर्यावरण के प्रति सफाई का संदेश दिया।
पवन सोलंकी की ओर से सुमेर गौशाला बिदासर में मिनी ट्रक हरा चारा भेंट किया गया। वात्सल्य केंद्र संस्थापक पुरुषोत्तम खत्री, इन्द्र प्रकाश पुरोहित, किशनलाल वडेरा, वीरचंद वडेरा, कैलाश कोटडिया, पुरुषोत्तम गुप्ता आदि मौजूद रहे।
संचालन सचिव संजय संखलेचा ने किया।

Hindi News / Barmer / समाज सेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं- चौधरी-

ट्रेंडिंग वीडियो