scriptमामला निपटाने के लिए मांगे 27 हजार, वरिष्ठ सहायक 18 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार | Senior assistant arrested red handed taking bribe of 18 thousand--Photo | Patrika News
बाड़मेर

मामला निपटाने के लिए मांगे 27 हजार, वरिष्ठ सहायक 18 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कलक्ट्रेट कार्यालय में प्रतिनियुुक्ति पर कार्यरत वरिष्ठ सहायक को बुधवार को 18000 रुपए की रिश्वत लेते हुए कलक्ट्रेट के बाहर एक ढाबे पर एसीबी ने धर दबोचा

बाड़मेरSep 25, 2024 / 08:51 pm

Mahendra Trivedi

Bribe case balotara
बालोतरा के कलक्ट्रेट कार्यालय में प्रतिनियुुक्ति पर कार्यरत वरिष्ठ सहायक को बुधवार को 18000 रुपए की रिश्वत लेते हुए कलक्ट्रेट के बाहर एक ढाबे पर एसीबी ने धर दबोचा। रिश्वत राशि न्यायिक कार्य को पूर्ण करवाने के लिए मांगी थी।

मामला निपटाने के लिए 27 हजार रुपए मांगे

उप अधीक्षक पुलिस भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो एसयू जोधपुर गोरधनराम ने बताया कि परिवादी ने गत 18 सितम्बर को शिकायत दी थी जिसमें बताया कि उसके विरुद्ध पुलिस थाना बागरा जिला जालोर में एक प्रकरण दर्ज है। इसमें जांच के बाद जालोर कोर्ट में चालान पेश हो चुका है। बालोतरा में प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत वरिष्ठ सहायक शैतानाराम ने अपनी जान-पहचान से मामला निपटाने के लिए उससे कुल 27 हजार रुपए मांगे। गत 16 व 20 सितम्बर को 4000 रुपए शैतानाराम को देने के लिए समदड़ी के ईमित्र में जमा करवाए। इसके बाद शेष रिश्वत राशि देने की बजाय परेशान होनेे पर एसीबी में शिकायत की।

बालोतरा कलक्ट्रेट बुलाकर परिवादी से शेष राशि देने को कहा

इस बीच बुधवार को आरोपी शैतानाराम ने बालोतरा कलक्ट्रेट बुलाकर परिवादी से शेष राशि देने को कहा। इस दौरान कलक्ट्रेट के बाहर एक ढाबे पर 18 हजार रुपए शैतानाराम को दिए। टीम ने इशारा मिलते ही कार्रवाई करते हुए आरोपी की पेंट की जेब से राशि बरामद कर ली। टीम ने शैतानाराम पुत्र भंवराराम भील निवासी देवलीयाली पुलिस थाना समदड़ी, जिला बालोतरा हाल वरिष्ठ सहायक सामान्य शाखा जिला कलक्टर कार्यालय को गिरफ्तार किया।

मूल पदस्थापन नोखड़ा, बालोतरा कलक्ट्रेट में प्रतिनियुुक्ति पर

उल्लेखनीय है कि आरोपी वरिष्ठ सहायक का मूल पदस्थापन नोखड़ा में है। बालोतरा जिला बनने पर कार्य व्यवस्था के लिए जिला कलक्टर कार्यालय सामान्य शाखा में डाक इन्द्राज कार्य को लेकर उसकी प्रतिनियुक्ति की गई थी। तब से यहां कार्य कर रहा था।

Hindi News / Barmer / मामला निपटाने के लिए मांगे 27 हजार, वरिष्ठ सहायक 18 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो