scriptबैंक से पैसे निकालकर घर आ रहे भाइयों के हाथ से गिरी नोटों से भरी थैली, हैड कांस्टेबल की तत्परता से ऐसे मिली | A bag full of notes fell from the hands of the brothers who were returning home after withdrawing money from the bank, this is how the head constable promptly found it | Patrika News
बारां

बैंक से पैसे निकालकर घर आ रहे भाइयों के हाथ से गिरी नोटों से भरी थैली, हैड कांस्टेबल की तत्परता से ऐसे मिली

चारमूर्ति चौराहा पर डाक बंगले के मोड पर फल सब्जी ठेले के समीप चलती बाइक से दोनों भाईयों के बीच में रखी नोट से भरी थैली अचानक फिसलकर गिर गई।

बारांJun 30, 2024 / 12:06 pm

Akshita Deora

बारां शहर के चारमूर्ति चौराहा के समीप शनिवार दोपहर एक किसान की 40 हजार की नगदी से भरी थैली गिर गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने कुछ ही घंटों में नोट से भरी थैली तलाशकर पीड़ित किसान को सौंप दी।
कोतवाली पुलिस ने बताया कि किशनगंज क्षेत्र के बकनपुरा ग्राम पंचायत के जगदेवपुरा गांव निवासी किसान युवक गुुरुशरण सिख व उसका भाई एक बाइक पर सवार होकर बारां में बैंक से पैसे निकलवाकर गांव लौट रहे थे। चारमूर्ति चौराहा पर डाक बंगले के मोड पर फल सब्जी ठेले के समीप चलती बाइक से दोनों भाईयों के बीच में रखी नोट से भरी थैली अचानक फिसलकर गिर गई। कुछ दूर चलने के बाद उन्हें इसका पता लगा। इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहे एक अधेड़ थैली उठाकर ऑटो के समीप से होते हुए निकल गया। सूचना पर पुलिस ने तत्काल आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें नोट से भरी थैली गिरते हुए तथा कुछ सैकण्ड बाद ही पैदल अधेड़ उठाकर ले जाते हुए दिखाई दिया।
यह भी पढ़ें

गांव में 3 फीट के मगरमच्छ से दहशत तो घर में 4 फीट के कोबरा ने फैलाई सनसनी

इसके बाद कोतवाली के हैड कांस्टेबल अमरचन्द मीणा ने मुखबिरतंत्र के सहयोग से अधेड़ की हुलिया के आधार पर तलाश शुरू की। अधेड़ का पता किया तथा उसके कोटा रोड पर हीरो शोरूम के पीछे स्थित नन्दगांव कॉलोनी पहुंचकर उसके कब्जे से नोट से भरी थैली बरामद की और पीड़ित किसान को सौंपी।

Hindi News/ Baran / बैंक से पैसे निकालकर घर आ रहे भाइयों के हाथ से गिरी नोटों से भरी थैली, हैड कांस्टेबल की तत्परता से ऐसे मिली

ट्रेंडिंग वीडियो