scriptलंच टाइम में स्कूल से घर लौटते ही 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, देखकर मां के उड़े होश | Class 10 Girl Student Commits Suicide In Banswara Village | Patrika News
बांसवाड़ा

लंच टाइम में स्कूल से घर लौटते ही 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, देखकर मां के उड़े होश

School Student Commits Suicide : सदर थाना क्षेत्र के जानामेड़ी गांव में एक 10वीं कक्षा की छात्रा गुरुवार को अपने ही घर में चुन्नी के फंदे से लटकी मिली।

बांसवाड़ाAug 04, 2023 / 05:49 pm

Nupur Sharma

photo_2023-05-26_19-25-00.jpg

बांसवाड़ा @ पत्रिका। School Student Commits Suicide: सदर थाना क्षेत्र के जानामेड़ी गांव में एक 10वीं कक्षा की छात्रा गुरुवार को अपने ही घर में चुन्नी के फंदे से लटकी मिली। जानकारी पर परिजन ऑटो से छात्रा को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें

स्कूल से शिकायतें आएं तो बच्चे पर गुस्सा न करें, अलर्ट हो जाएं और माने एक्सपर्ट की राय

सदर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। अस्पताल चौकी इंचार्ज महेंद्र कुमार ने बताया कि 15 वर्षीय सुशीला पुत्री राजू निवासी जानामेडी को परिजन चिकित्सालय लाए। यहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। साथ आए लोगों ने पूछताछ में बताया कि सुशीला सुबह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, जानामेड़ी गई। वहां से लंच के समय घर आई और घर में ही चुन्नी से फंदा लगा लिया। घटना के समय उसके पिता काम पर गए थे। मां खेतों पर थी। घर लौटने पर उसे फंदे से लटका देख होश उड़ गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे। सुशीला को फंदे से उतारा व जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर पुलिस ने दोपहर बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा।

यह भी पढ़ें

कश्मीर की लग्जरी फीलिंग, अब राजस्थान के इस जिले में भी चलेगा शिकारा

सब कुछ था सामान्य
पोस्टमार्टम कक्ष के बाद छात्रा के रिश्तेदार ने बताया कि परिवार में सब कुछ सामान्य था। सुशीला रोजाना की तरह स्कूल गई। लंच में घर आई। उन्होंने बैग भी स्कूल में होना बताया। वहीं संस्थाप्रधान अनिता परमार ने बताया कि आठवीं के बच्चों को स्कूल में पोषाहार देते हैं। माध्यमिक कक्षाओं के बच्चे आसपास ही घर होने से लंच करने के बाद वापस स्कूल आ जाते हैं। स्कूल में भी वह सामान्य थी।

https://youtu.be/ESi3dZtbbhw

Hindi News / Banswara / लंच टाइम में स्कूल से घर लौटते ही 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, देखकर मां के उड़े होश

ट्रेंडिंग वीडियो