scriptCG murder: कमरे में सो रही पत्नी का आधी रात पति ने टांगी से काट दिया गला, ताबड़तोड़ किया वार | CG murder: husband slit the throat of his wife sleeping in the room with a sickle at midnight, attacked her repeatedly | Patrika News
बलरामपुर

CG murder: कमरे में सो रही पत्नी का आधी रात पति ने टांगी से काट दिया गला, ताबड़तोड़ किया वार

CG murder: पति-पत्नी ने रात में साथ बैठकर किया था शराब का सेवन, इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों में हुआ था विवाद, पत्नी अकेले सोने चली गई थी कमरे में

बलरामपुरJul 19, 2024 / 08:01 pm

rampravesh vishwakarma

CG murder
राजपुर. CG murder: राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम बगाड़ी में गुरुवार की देर रात एक ग्रामीण ने शराब पीने के बाद हुए विवाद में सो रही पत्नी का टांगी से गला (Wife murder) काट दिया। वहीं उसके शरीर के अन्य हिस्से पर भी ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। वारदात (CG murder) को अंजाम देकर वह फरार हो गया था। सुबह जब गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो उसने घेराबंदी कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बगाड़ी निवासी सुरेश गिरी पिता सोहन गिरी उम्र 54 वर्ष व उसकी पत्नी सोनवा गिरी उम्र 50 वर्ष घर में रहते थे। उनके 4 बेटे किसी काम के सिलसिले में बाहर गए हैं। गुरुवार की देर शाम घर में पति-पत्नी ने एक साथ शराब का सेवन किया था।
CG murder
इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद सोनवा गिरी कमरे में अकेले सोने चली गई थी। इधर देर रात पति सुरेश गिरी उठा और आक्रोशित होकर टांगी लेकर पत्नी के कमरे के पास पहुंचा, चूंकि दरवाजा अंदर से बंद था, ऐसे में वह छप्पर पर चढ़ा और उसे तोडक़र अंदर घुस गया।
इसके बाद नशे में धुत होकर सो रही पत्नी के गर्दन सहित शरीर के अन्य हिस्सों में ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात (CG murder) को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।
यह भी पढ़ें
CG murder case: पत्नी की हत्या कर दफन कर दिया शव, एक माह तक सबसे कहता रहा- घर से भाग गई

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

सुबह लोगों ने महिला की लाश देखी तो सूचना पुलिस को दी। इस पर राजपुर पुलिस मौके पर पहुंची व घटनास्थल पर जांच के बाद शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस ने गांव में ही घेराबंदी कर आरोपी सुरेश गिरी को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News/ Balrampur / CG murder: कमरे में सो रही पत्नी का आधी रात पति ने टांगी से काट दिया गला, ताबड़तोड़ किया वार

ट्रेंडिंग वीडियो