scriptCG Fraud: कोल माइंस में नौकरी लगवाने के नाम पर 3 लाख की ठगी, रायगढ़ में छिपा था आरोपी, महिला फरार | CG fraud: Fraud of Rs 3 lakh in the name of getting a job in coal mine | Patrika News
बलरामपुर

CG Fraud: कोल माइंस में नौकरी लगवाने के नाम पर 3 लाख की ठगी, रायगढ़ में छिपा था आरोपी, महिला फरार

CG Fraud: बेरोजगार युवाओं को झांसा देकर आरोपियों ने ले लिए थे रुपए, मुख्य आरोपी को पुलिस ने रायगढ़ से किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बलरामपुरAug 09, 2024 / 10:36 am

rampravesh vishwakarma

CG fraud
कुसमी. CG Fraud: सूरजपुर जिले के विश्रामपुर कोयला खदान में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 3 बेरोजगार युवाओं से 3 लाख रुपए की धोखाधड़ी (CG fraud) की गई थी। इसकी शिकायत बेरोजगार युवाओं ने थाने में की थी। रिपोर्ट पर मामले की जांच पश्चात ठगी के मुख्य आरोपी को चांदो पुलिस ने गिरफ्तार (Fraud accused arrested) कर न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के चांदो थाना क्षेत्र निवासी प्रार्थी डेविड यादव, रविन्द्र नागेश एवं वीर कुमार नगेसिया ने एसपी बलरामपुर कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किया था।

इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि कमली देवी निवासी ग्राम घोड़ासोत थाना चांदो एवं कुबेर तिवारी निवासी अंबिकापुर द्वारा सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर स्थित कोल माइंस में नौकरी दिलवाने के नाम से तीनों से 1-1 लाख रुपए लिए गए थे।
CG fraud
लेकिन रकम लेने के बाद भी उनकी नौकरी नहीं लगी। जब रुपए मांगे गए तो वापस नहीं कर रहे हैं। एसपी कार्यालय से प्रेषित शिकायत की जांच जब चांदो पुलिस द्वारा की गई तो मामला सही पाया गया।
यह भी पढ़ें
CG Land sliding: कोरिया-एमसीबी में भारी बारिश के बीच लैंड स्लाइडिंग, गिरे पेड़, एनएच-43 पर डेढ़ घंटे तक आवाजाही बंद

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मामला सही पाए जाने के बाद चांदो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध कायम कर जांच शुरू की। मामले में आरोपी (CG fraud) कुबेर तिवारी निवासी पिता ओमप्रकाश तिवारी 26 वर्ष निवासी डिगमा अम्बिकापुर की लगातार पतासाजी की जा रही थी।
इसी बीच मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपी कुबेर तिवारी को रायगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News/ Balrampur / CG Fraud: कोल माइंस में नौकरी लगवाने के नाम पर 3 लाख की ठगी, रायगढ़ में छिपा था आरोपी, महिला फरार

ट्रेंडिंग वीडियो