scriptLok Sabha Elections 2024 : पति-पत्नी के बीच सियासी दीवार, पति बोला- चुनाव तक घर छोड़ दो… | Lok Sabha Elections 2024 balaghat lok sabha seat family political crisis bsp candidate kankar munjare congress mla anubha munjare | Patrika News
बालाघाट

Lok Sabha Elections 2024 : पति-पत्नी के बीच सियासी दीवार, पति बोला- चुनाव तक घर छोड़ दो…

राजनीतिक दलों की लड़ाई घर की चार दीवारों तक पहुंची, सांसद का चुनाव लड़ रहे पति ने विधायक पत्नी से कहा चुनाव तक घर छोड़ दो या फिर मैं छोड़ दूंगा…

बालाघाटMar 30, 2024 / 08:51 pm

Shailendra Sharma

balaghat.jpg

Lok Sabha election 2024 : सियासत के भी अजीब रंग हैं सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाले दंपति भी इससे नहीं बच पा रहे हैं। मामला बालाघाट का है जहां लोकसभा चुनाव ने पति पत्नी के बीच सियासी दीवार खड़ी कर दी है। बात इस हद तक पहुंच चुकी है कि सांसदी का चुनाव लड़ रहे पति ने विधायक पत्नी से कह दिया है कि जब तक चुनाव नहीं हो जाता वो घर छोड़ दे, वरना उसे घर छोड़ना पड़ेगा। चलिए आखिर बताते हैं आपको पूरा मामला क्या है….

 


पूरा मामला बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे से जुड़ा हुआ है। दरअसल बालाघाट लोकसभा सीट पर अनुभा मुंजारे के पति पूर्व सांसद कंकर मुंजारे बहुजन समाज पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं और बालाघाट विधायक अनुभा मुंजारे कांग्रेस प्रत्याशी सम्राट सारस्वार के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। ऐसे में कंकर मुंजारे ने पत्नी अनुभा मुंजारे से कहा है कि जब तक लोकसभा चुनाव नहीं हो जाते तब तक वो घर छोड़ दें और अगर वो घर नहीं छोड़ सकती तो फिर उन्हें ही घर छोड़ना पड़ेगा।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024 : खजुराहो सीट पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के सामने सपा ने डॉ. मनोज यादव को उतारा




बसपा प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने बताया कि वो और उनकी पत्नी एक ही आवास में रहते हैं। पत्नी कांग्रेस का प्रचार कर रही हैं और मैं खुद अपना प्रचार कर रहा हूं। ऐसे में कई तरह के सवाल राजनीतिक गलियारों में उठ सकते हैं इसलिए मैंने पत्नी अनुभा को सलाह दी है कि वह लोकसभा चुनाव के मतदान तारीख 19 अप्रैल तक मेरे घर से अलग अपनी बहन के कमरे या अलग अन्य कमरे में चले जाए और वहां से कांग्रेस का प्रचार करें। मेरे घर से कांग्रेस का प्रचार ना करें। अगर आप घर नहीं छोड़ेंगी तो मै छोड़ दूंगा और अपना चुनाव लडूंगा। कोई सवाल उठाए वह बर्दाश्त नहीं होगा। यह हमारे सिद्धांत व उसूल की राजनीति का मामला है। इससे हम कोई समझौता नहीं करेगें।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54

Hindi News / Balaghat / Lok Sabha Elections 2024 : पति-पत्नी के बीच सियासी दीवार, पति बोला- चुनाव तक घर छोड़ दो…

ट्रेंडिंग वीडियो