scriptBahraich Violence: बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल के परिजनों से मिलने के बाद सीएम योगी ने दिया रिएक्शन | Patrika News
बहराइच

Bahraich Violence: बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल के परिजनों से मिलने के बाद सीएम योगी ने दिया रिएक्शन

Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल के परिजनों से मुलाकात की। अब उनका रिएक्शन सामने आया है। जानिए सीएम ने क्या कहा।

बहराइचOct 15, 2024 / 02:35 pm

Prateek Pandey

CM Met Ramgopal Mishra Family
Bahraich Violence: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच हिंसा में निधन पाने वाले रामगोपाल मिश्रा के परिवार से लखनऊ में मुलाकात की। इस अवसर पर रामगोपाल के माता-पिता और पत्नी उपस्थित थे। सीएम ने इस मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने शोकग्रस्त परिवार के साथ समय बिताया।

सोशल मीडिया पर सामने आया रिएक्शन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीएम योगी ने लिखा कि बहराइच की इस दुखद घटना में जीवन खोने वाले युवक के शोकाकुल परिजनों से भेंट की। उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता के साथ पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।
यह भी पढ़ें

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड: बहराइच पहुंची मुंबई पुलिस, दो लोग हिरासत में

परिजनों को क्या दिया आश्वासन 

सीएम ने यह भी आश्वासन दिया कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने इस निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ने का वादा किया। योगी आदित्यनाथ ने यह स्पष्ट किया कि राज्य सरकार पीड़ितों के अधिकारों की रक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और किसी भी कीमत पर न्याय सुनिश्चित करने के लिए प्रयासरत रहेगी।
इस प्रकार, मुख्यमंत्री ने न केवल शोक संतप्त परिवार के प्रति सहानुभूति प्रकट की, बल्कि यह भी बताया कि सरकार इस मामले में सख्त कदम उठाने के लिए तैयार है। यह मुलाकात बहराइच की घटना के प्रति राज्य सरकार के संवेदनशील रुख को दर्शाती है और यह संकेत देती है कि ऐसे मामलों में जल्द से जल्द न्याय की प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा।

Hindi News / Bahraich / Bahraich Violence: बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल के परिजनों से मिलने के बाद सीएम योगी ने दिया रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो