scriptBahraich News: बीजेपी की जिला महामंत्री को जान से मारने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: बीजेपी की जिला महामंत्री को जान से मारने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Bahraich News: बीजेपी के महिला मोर्चा की जिला महामंत्री को एक अज्ञात फोन नंबर से गोली से उड़ा देने की धमकी मिली है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

बहराइचSep 14, 2024 / 07:56 am

Mahendra Tiwari

Bahraich News

बहराइच थाना कोतवाली देहात फोटो

Bahraich News: बीजेपी कार्यालय से वापस जाते समय महिला मोर्चा की जिला महामंत्री उर्मिला शुक्ला को शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजकर 30 मिनट पर अज्ञात नंबर से एक फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने उन्हें 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए गोली से उड़ा देने की धमकी दी है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस ने किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
Bahraich News: बहराइच जिले के कोतवाली देहात के गांव रायपुर राजा की रहने वाली महिला मोर्चा की जिला महामंत्री उर्मिला शुक्ला को शुक्रवार के दोपहर में एक अज्ञात नंबर से फोन आया। जब वह बीजेपी कार्यालय से अपने घर जा रही थी। फोन करने वाले लेने बिना कुछ कहे सीधे धमकी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अंदर तुम्हें गोलियों से उड़ा दूंगा। इसके बाद महिला मोर्चा की महामंत्री सहम गई। यह बात जब उन्होंने अपने परिजनों को बताई तो वह लोग भी भयभीत हो गए। उन्होंने कोतवाली में तहरीर देकर केस दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने उनकी तहरीर को लेकर जांच कर रही है। इसके बाद महिला मोर्चा की जिला महामंत्री एसपी वृंदा शुक्ला से मिली। उन्होंने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात नंबर को सर्विस लांस पर लगाकर जल्द ही धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कहा है।

Hindi News/ Bahraich / Bahraich News: बीजेपी की जिला महामंत्री को जान से मारने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो