scriptनाबालिग का अपहरण के बाद रेप, आरोपी कोलकाता से गिरफ्तार | Rape after kidnapping of minor, accused arrested from Kolkata | Patrika News
बागपत

नाबालिग का अपहरण के बाद रेप, आरोपी कोलकाता से गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के 24 वर्षीय एक व्यक्ति को गुरुग्राम पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर रेप करने में गिरफ्तार किया है। स्नैचर आरोपी जमानत पर बाहर आया था, जिसके बाद उसने नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

बागपतJan 24, 2024 / 03:45 pm

Aman Pandey

Rape Case

शर्मनाक ! कर्जा उतारने के लिए बेटी को दरिंदों को सौंपा, पीडि़ता ने पिता सहित 15 लोगों के खिलाफ लगाया बलात्कार का आरोप

गुरुग्राम पुलिस ने ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने पांच माह पहले एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए कई राज्यों में मजदूरी की। इस दौरान आरोपी ने दिल्ली,राजस्थान समेत कई राज्यों को अपना ठिकाना बना रखा था।
एसीपी बादशाहपुर प्रियांशु दीवान ने बताया कि उन्हें आरोपी के कोलकाता में होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने लगातार रेड कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को कोलकाता अदालत में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लिया और गुरुग्राम की अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
रेप की पुष्टि हुई

पुलिस के मुताबिक, अगस्त 2023 में एक व्यक्ति ने बादशाहपुर थाना पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी 12 वर्षीय बेटी का किसी ने अपहरण कर लिया है। आशंका है कि उसका रेप भी किया गया हो। पुलिस ने केस दर्ज कर जब नाबालिग को बरामद किया और मेडिकल कराया तो उसके साथ रेप की पुष्टि हुई।
सोसाइटी में था सिक्योरिटी गार्ड

जांच के दौरान पता लगा कि आरोपी एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार रेड की। अब आरोपी को पु‌लिस ने पकड़ लिया है। आरोपी का नाम सूरज है और यूपी के बागपत का रहने वाला है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अलग-अलग राज्यों में होटल में काम करता था। दिल्ली में एक होटल में काम करते हुए यह सभी कर्मचारियों के मोबाइल चोरी कर फरार हो गया और अपनी फरारी काटने के लिए इन मोबाइलों को इस्तेमाल करने के बाद बेच देता था।
आरोपी पर दर्ज ‌हैं पांच मुकदमे

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसके खिलाफ गुड़गांव व दिल्ली में पांच मुकदमे दर्ज है। स्नैचिंग के मामले में उसे पांच साल की सजा हुई थी। ढाई साल की सजा काटने के बाद आरोपी जमानत पर बाहर आया था और तभी से फरार हो गया। इसी दौरान उसने एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हुए नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया।

Hindi News/ Bagpat / नाबालिग का अपहरण के बाद रेप, आरोपी कोलकाता से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो