scriptसिर्फ इसलिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बच्चों को दे दिया ऐसी खौफनाक मौत | man murder his lovers childrens | Patrika News
बागपत

सिर्फ इसलिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बच्चों को दे दिया ऐसी खौफनाक मौत

एएसपी बागपत नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोनीपत पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। जांच में पता चला कि स्कूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक छुट्टी के बाद दोनों बच्चों को स्कूल के बाहर से बाइक पर बैठाकर ले जाते दिखा।

बागपतFeb 25, 2024 / 10:31 am

anoop shukla

सिर्फ इसलिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बच्चों को दे दिया ऐसी खौफनाक मौत

सिर्फ इसलिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बच्चों को दे दिया ऐसी खौफनाक मौत

जिले में एक हृदयविदारक घटना का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। प्रेम में अंधे एक युवक ने अपनी तलाकशुदा प्रेमिका के दो मासूम बच्चों को अगवा कर मार डाला। उन दोनों बच्चों का सिर्फ इतना कसूर था कि जब भी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था तो वह दोनों बच्चे उसके प्रेम में बाधक बनते थे।दोनों की लाश गन्ने के खेत में छुपा कर फरार हो गया था।
मां ने लिखाई थी अपहरण की रिपोर्ट

सोनीपत के आदर्श नगर मोहल्ला निवासी महिला रूबी ने 22 फरवरी को सिविल लाइन कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया था कि 21 फरवरी को उसके दोनों बेटों वंश (10) और यश (7) स्कूल के बाहर से गायब हो गए। दोनों बेटे मशद मोहल्ला स्थित स्कूल में पढ़ते थे। 21 फरवरी को रूबी दोनों को स्कूल छोड़कर फैक्टरी में काम करने चली गई थी। उसके बाद बच्चे घर नहीं आए। उसने शक जताया था कि उसके बच्चों का अपहरण हो गया है।
CCTV फुटेज के जरिए कातिल तक पहुंची पुलिस
एएसपी बागपत नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सोनीपत पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। जांच में पता चला कि स्कूल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक युवक छुट्टी के बाद दोनों बच्चों को स्कूल के बाहर से बाइक पर बैठाकर ले जाते दिखा। पूछताछ में युवक की पहचान नितिन निवासी बरनावा, बागपत के रूप में हुई।जो कई साल से सोनीपत के कबीरपुर में रहता है।
पति से अलग रह रही महिला से था अफेयर

पुलिस ने नितिन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। काफी नाटक के बाद उसने सच उगला। नितिन ने बताया कि वंश और यश की मां रूबी का अपने पति राहुल से चार साल पहले तलाक हो चुका है। उसका और रूबी का अफेयर है। वह जब भी रूबी से मिलने उसके घर जाता था, बच्चे बाधक बनते थे। जिससे वह परेशान हो गया था।
गन्ने के खेत में दोनों की लाश छिपाकर भाग गया था नितिन

21 फरवरी को बच्चों को स्कूल से बाहर से अपनी बाइक पर बैठाकर बागपत ले गया। वहा दोनों बच्चों का गला घोंटकर हत्या कर दी। सोनीपत पुलिस उसे शुक्रवार को लेकर बागपत पहुंची। स्थानीय पुलिस के साथ आरोपी की निशानदेही पर नौरोजपुर गांव निवासी अतले के गन्ने के खेत से दोनों बच्चों के शव एक पेड़ के किनारे बैठाए हुए बरामद किया। एक बच्चे की तार तो दूसरे की रस्सी से गला घोटा गया था।
पति से चार साल पहले हुआ था रूबी का तलाक
सोनीपत के आदर्श नगर निवासी रूबी और राहुल की शादी 12 साल पहले हुई थी। उन दोनों के दो बेटे वंश और यश हुए। 07 साल पहले दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। दोनों अलग रहने लगे। 04 साल पहले दोनों का तलाक हो गया। कोर्ट ने दोनों बच्चों की कस्टडी मां रूबी को दे दी। तब से दोनों बच्चे रूबी के साथ रह रहे थे।
पुलिस ने मां के बजाय पिता को सौंपी बच्चों की लाश
राहुल मूलतः मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के कुरावा गांव के रहने वाला है। करीब 20 साल से आदर्श नगर, सोनीपत में रह रहा है। राहुल ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चों के शव बागपत में मिले हैं। बागपत पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बच्चों के शव मां रूबी की जगह पिता राहुल को सौंप दिए।

Hindi News/ Bagpat / सिर्फ इसलिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के बच्चों को दे दिया ऐसी खौफनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो