scriptCBI Raids: पूर्व राज्यपाल मलिक के पैतृक घर की सीबीआई ने तलाशी ली | CBI raids on ex governor satyapal malik Village home | Patrika News
बागपत

CBI Raids: पूर्व राज्यपाल मलिक के पैतृक घर की सीबीआई ने तलाशी ली

CBI Raids On Ex Governor Satyapal Malik: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की एक टीम ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के हिसावदा गांव में जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) के पैतृक घर की तलाशी ली।

बागपतFeb 22, 2024 / 04:06 pm

Upendra Singh

cbi_raids Satyapal Malik.jpg

CBI Raids On Ex Governor Satyapal Malik

CBI Raids On Ex Governor Satyapal Malik: सूत्रों ने बताया कि सीबीआई (CBI) की टीम सुबह करीब छह बजे मलिक के पैतृक घर पहुंची और लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी। ग्रामीणों ने बताया कि गांव हिसावदा में सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) की एक ही पुरानी हवेली है, जो जर्जर हालत में है।
बागपत की ताजा खबरें: Bagpat News in Hindi

ग्रामीणों ने बताया कि सीबीआई (CBI) टीम ने सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) के परिवार के सदस्य सतबीर मलिक उर्फ हिटलर से भी पूछताछ की और पूर्व राज्यपाल की संपत्ति के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा, “ सीबीआई टीम को स्थानीय पुलिस द्वारा सहायता प्रदान की जा रही है।”
यह भी पढ़ें

SP-Congress alliance: कांग्रेस को मिलीं वही सीटें, जहां उसकी जमानत हुई थी जब्त, कहीं सपा का ‘खेला’ तो नहीं

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के किरू जलविद्युत परियोजना में रिश्वत मामले में सीबीआई (CBI) की टीमें देश भर में कई स्थानों पर तलाशी ले रही हैं। सिविल कार्यों के लिए 2,200 करोड़ रुपये का ठेका दिया गया था, जिस पर राज्य के तत्कालीन राज्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने आपत्ति जताई थी। मलिक ने दो परियोजनाओं की मंजूरी के बदले 300 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश किये जाने की शिकायत की थी।

Hindi News / Bagpat / CBI Raids: पूर्व राज्यपाल मलिक के पैतृक घर की सीबीआई ने तलाशी ली

ट्रेंडिंग वीडियो