scriptईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, ट्रक ने चार को कुचला, मंचर देख सिहर गए लोग | accident on Eastern Peripheral Expressway truck crushed four people 3 people died in road accident | Patrika News
बागपत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, ट्रक ने चार को कुचला, मंचर देख सिहर गए लोग

बागपत में भयानक सड़क हादसा हो गया है। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक ने चार लोगों को कुचल दिया। मौके का भयावह मंजर देख लोग सिहर गए।

बागपतOct 13, 2024 / 11:13 am

Prateek Pandey

baghpat news

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुई इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल है। हादसा इतना दर्दनाक था कि गुजर रहे लोगों की भी आंखे नम हो गईं।

कहां पर हुआ हादसा

बागपत के रटौल क्षेत्र में लहचौड़ा के पास ये दुर्घटना हुई। लोग एक कैंटर से उतर रहे थे तभी पीछे से आए ट्रक ने चारों को कुचल दिया। हादसे में नन्हें और आकिल की जान चली गई जबकि एक अन्य मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। घायल अनवार को रटौल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

डॉलर के मुकाबले रुपया फिसलकर 84 के पार, अखिलेश यादव ने किया मोदी सरकार पर प्रहार

पुलिस ने शवों को पोस्तमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कैंटर के मालिक को भी सूचना दे दी है। यह पता नहीं चल पाया है कि ये लोग कहां जा रहे थे लेकिन बताया जा रहा है कि वे ईपीई पर गाड़ियों से डीजल चोरी कर बेचने का काम करते थे। पुलिस ने परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है।

Hindi News / Bagpat / ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा, ट्रक ने चार को कुचला, मंचर देख सिहर गए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो