scriptFIR लिखा रहे शख्स पर थाने में मौत ने मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो | Shocking video Man filing FIR in police station suddenly dies CCTV footage | Patrika News
बड़वानी

FIR लिखा रहे शख्स पर थाने में मौत ने मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

Shocking video: जमीन विवाद में रिपोर्ट दर्ज कराने आया युवक रिपोर्ट लिखाते वक्त अचानक कुर्सी पर बैठे बैठे अचेत हुआ और हो गई मौत..परिजन ने थाने में किया जमकर हंगामा..।

बड़वानीOct 15, 2024 / 07:37 pm

Shailendra Sharma

Shocking video
Shocking video: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से मौत का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। मामला बड़वानी के निवाली का है जहां पुलिस थाने में FIR कराने आए एक शख्स पर पुलिस थाने के अंदर ही पुलिस वालों के सामने मौत ने ऐसा झपट्टा मारा कि हर किसी के होश उड़ गए। पूरी घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजन ने जमकर हंगामा किया और थाने में बवाल करते हुए थाने के सामने शव रखकर चक्काजाम भी किया।
देखें वीडियो-

FIR कराते वक्त मौत ने मारा झपट्टा

बड़वानी जिले के निवाली में सोमवार शाम को थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए 45 साल का शैलेन्द्र वाणी पहुंचा हुआ था। वो थाने में पुलिसकर्मी के सामने बैठकर जमीन विवाद की रिपोर्ट दर्ज करा ही रहा था कि तभी अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वो कुर्सी से अचेत होकर गिर पड़ा। थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उसे लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस थाने में लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हुई है जो रोंगटे खड़े कर देने वाली है।

यह भी पढ़ें

नहाते हुए बनाया वीडियो, बेटी की बात सुन माता-पिता के पैरों के नीचे से खिसकी जमीन

badwani shocking news

परिजन का थाने में हंगामा

थाने के अंदर शैलेन्द्र की मौत की खबर जब उसके परिजन को लगी तो बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंच गए और हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि जमीन विवाद मामले में दूसरे पक्ष के द्वारा शैलेंद्र के साथ मारपीट की गई है। जिसके कारण उसकी मौत हुई। परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के कारण शैलेन्द्र की मौत हुई है वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा कि मौत की असली वजह क्या है।

Hindi News / Badwani / FIR लिखा रहे शख्स पर थाने में मौत ने मारा झपट्टा, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो